गाजीपुर: गाजीपुर में बिजली के लिए 332 करोड़ की योजनाओं पर चल रहा कामः श्रीकांत शर्मा - Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: गाजीपुर में बिजली के लिए 332 करोड़ की योजनाओं पर चल रहा कामः श्रीकांत शर्मा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर जमानियां गाजीपुर को ‘सौभाग्यशाली’ बनाने के लिए 332 करोड़ रुपये की योजनाओं पर काम चल रहा है। विद्युत कनेक्शन से वंचित एक लाख 71 हजार 503 में अब तक 95 हजार घरों को कनेक्शन दिए जा चुके हैं। शेष घरों को 31 दिसंबर संतृप्त कर देने का लक्ष्य है। देवल में नवनिर्मित विद्युत उपकेंद्र के बुधवार को लोकार्पण के मौके पर प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने यह जानकारी दी। उन्होंने विधिवत पूजा अर्चन के   पश्चात देवल सहित, जंगीपुर, गोविंदपुर तथा सादात के नवनिर्मित विद्युत उपकेंद्रों का भी लोकार्पण किया। श्रीकांत शर्मा ने कहा कि 2014 मे केंद्र में भरोसे व विश्वास के साथ भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनी। प्रदेश का सौभाग्य रहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी से चुनाव लड़े। प्रधानमंत्री ने यह सिद्ध किया कि भाजपा की सरकार गांव व गरीबों की सरकार है। सारी योजनाएं गरीबों व समाज के अंतिम व्यक्ति के विकास के लिए कार्य कर रही है। इससे पूर्व में नारियल फोड़ू सरकार थी। आज भाजपा की सरकार शिलान्यास कर रही है तो लोकार्पण भी कर रही है।

समारोह में मौजूद रेल व संचार राज्य मंत्री मनोज सिन्हा ने कहा कि देश आज तेज गति से आर्थिक विकास की ओर भौतिक संसाधनों मे मूलभूत संरचनाओं के वृद्धि के साथ अग्रसर है। प्रदेश में भाजपा सरकार बनने के बाद प्रदेश में विकास का एक नया आधार बढ़ा। समारोह में देवल विद्युत उपकेंद्र के लिए भूमि दान करने वाले नथुनी सिंह का अतिथियों ने सम्मान किया। उसके पूर्व क्षेत्रीय विधायक सुनीता सिंह ने श्रीकांत शर्मा व मनोज सिन्हा को बुके देकर स्वागत किया। साथ ही उन्होंने ऊर्जा मंत्री को धन्यवाद दिया। समारोह में एमएलसी केदारनाथ सिंह, भाजपा जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह, नरेंद्र नाथ सिंह, कृष्ण बिहारी राय, ओमप्रकाश राय, परिक्षित सिंह, रमाकांत सिंह, रमाशंकर उपाध्याय, विष्णु प्रताप सिंह, पंकज राय, मिथिलेश सिंह, सच्चिदानंद राय चाचा, सुनील सिंह, अनिल यादव,मुरली कुशवाहा, मनीष सिंह, शिवानंद पाण्डेय, श्रवण कुमार गुप्ता,ओमप्रकाश लाल श्रीवास्तव ,अनिल गुप्त, अमित जायसवाल,रवींद्र गिरि आदि थे। अध्यक्षता रंगबहादुर सिंह तथा संचालन जिला महामंत्री युवामोर्चा मानवेंद्र सिंह मानव ने किया।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad