गाजीपुर: डीएम ने पीडब्ल्यूडी के दो इंजीनियरों का रोका वेतन, किया जवाब तलब - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: डीएम ने पीडब्ल्यूडी के दो इंजीनियरों का रोका वेतन, किया जवाब तलब

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर डीएम के बालाजी ने  पीडब्ल्यूडी निर्माण खंड प्रथम के एई चंदन राय तथा जेई सुभाष मौर्य का अगले आदेश तक वेतन रोकने के साथ ही तीन दिन के अंदर जवाब तलब किया है। मामला तहसील जमानियां में पांडेयपुर मोड़़ से दिलदारनगर मार्ग पर वेदपुर इंटर कॉलेज के पास स्वीकृति के बाद भी सड़क का निर्माण शुरू नहीं कराने का है।

दरअसल डीएम शनिवार को उस क्षेत्र में 31 अक्टूबर  को देवल में नवनिर्मित उच्चकृत विद्युत उपकेंद्र के लोकार्पण कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लेने निकले थे। सारी औपचारिकताएं पूरी होने के बाद भी सड़क का निर्माण शुरू नहीं कराने पर साथ चल रहे पीडब्ल्यूडी निर्माण खंड प्रथम के एक्सईएन से डीएम ने सवाल किया पर वह संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए। पता चला कि निर्माण कार्य की जिम्मेदारी एई चंदन राय तथा जेई सुभाष मौर्य की है। डीएम ने इसके लिए उन्हें जिम्मेदार और जवादेह ठहराते हुए उनके वेतन रोकने, उनकी सेवा पुस्तिका में प्रतिकूल प्रविष्टि के साथ ही जवाब तलब करने का आदेश दिया।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad