गाजीपुर: मनोज सिन्हा 21 को जमानियां स्टेशन पर नवनिर्मित यात्री सुविधाओं का करेंगे उद्घाटन - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: मनोज सिन्हा 21 को जमानियां स्टेशन पर नवनिर्मित यात्री सुविधाओं का करेंगे उद्घाटन

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर जमानियां संचार एवं रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा 21 अक्टूबर को अपने संसदीय क्षेत्र के जमानियां स्टेशन पर नवनिर्मित यात्री सुविधाओं का उद्घाटन करेंगे। इसकी तैयारी में विभागीय अधिकारी युद्ध स्तर पर जुट गए हैं। शनिवार की दोपहर पूर्वोत्तर रेलवे के डीआरएम दानापुर रंजन प्रकाश ठाकुर जमानियां स्टेशन पर अपने सैलून से पहुंचे। संबंधित अधिकारियों से कहे कि राज्य मंत्री के प्रस्तावित कार्यक्रम के लिहाज से चल रहे यात्री सुविधाओं के कार्यों में तेजी लाई जाए। उन्होंने प्लेटफार्म एक पर राज्यमंत्री के कार्यक्रम के लिए मंच बनाने को कहा। 

साथ ही प्लेटफार्म पर बन रहे फर्श निर्माण को राज्यमंत्री के कार्यक्रम से पहले पूरा करने को कहे। बताए कि करीब नौ करोड़ रुपये की लागत से यात्री सुविधाओं का काम हो रहा है। इस मौके पर मौजूद भाजपा नेता तारकेश्वर वर्मा, सुनील जायसवाल, राहुल वर्मा, मंटू सिंह, रविशंकर तिवारी आदि ने स्टेशन पर ट्रेन रनिंग डिस्प्ले तथा कोच इंडिकेशन बोर्ड लगाने की मांग की। डीआरएम ने संबंधित अधिकारियों को इसके लिए आवश्यक निर्देश दिया। डीआरएम की अगुवानी स्टेशन अधीक्षक गणेश प्रसाद तथा आरपीएफ प्रभारी राकेश कुमार ने की।

इसी क्रम में डीआरएम ने दिलदारनगर, भदौरा तथा गहमर स्टेशन पर पहुंच कर वहां भी चल रहे यात्री सुविधाएं के कार्यों का निरीक्षण किया। दिलदारनगर में बताए कि अप लूप लाइन में प्लेटफार्म चार को हाईलेवल प्लेटफार्म बनाया जाएगा। साथ ही प्लेटफार्म एक की लंबाई बढ़ेगी। वहां भी भाजपा कार्यकर्ताओं ने ट्रेन रनिंग डिस्प्ले बोर्ड के अलावा शव गृह बनाने की मांग की। उनके साथ वाणिज्य प्रबंधक विनीत कुमार भी थे। स्टेशन प्रबंधक नफीस अहमद खान, परिचलन निरीक्षक संजय प्रसाद, जीआरपी प्रभारी डीपी यादव आदि ने डीआरएम का स्वागत किया।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad