गाजीपुर: सड़क हादसे में नगर पालिका कर्मी की मौत, गुस्साए लोगों ने हाइवे पर लगाया जाम - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: सड़क हादसे में नगर पालिका कर्मी की मौत, गुस्साए लोगों ने हाइवे पर लगाया जाम

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर जमानियां नगर पालिका कर्मी अशोक प्रजापति(32) की मौत से गुस्साए लोगों ने रविवार की देर शाम बरुइन पुलिया के पास शव रख हाइवे पर जाम लगा दिया। वह पीड़ित परिवार को उचित मुआवजा तथा किसी एक आश्रित को नौकरी की मांग करने लगे। बाद में मौके पर पहुंचे एसडीएम विनय कुमार गुप्त तथा सीओ आरबी सिंह ने किसी तरह लोगों को समझा कर जाम खत्म कराया।

मालूम हो कि मां दुर्गा की प्रतिमा के विसर्जन में शनिवार को नगर पालिका ने अशोक प्रजापति तथा लालबाबू की घाट पर ड्यूटी लगाई थी। वह विसर्जन कराने के बाद रात 11 बजे साइकिल से दोनों घर लौट रहे थे। उसी बीच सामने से तेज गति से आई पिकअप उन्हें धक्का मारते आगे निकल गई। संयोग से उसी वक्त उधर से गुजर रहे जमानियां एसडीएम विनय कुमार गुप्त ने दोनों घायलों को अपनी गाड़ी से सीएचसी भेजा। जहां हालत गंभीर देख अशोक को बीएचयू के लिए रेफर कर दिया गया लेकिन इलाज के दौरान सुबह उनकी मौत हो गई। अंतिम संस्कार के लिए शव लाया गया था। शव देख ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा और वह शव लेकर हाइवे पर बैठ गए। अशोक प्रजापति बरुइन गांव के रहने वाले थे जबकि लालबाबू पटखौलिया गांव के हैं। उन्हें सीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई थी।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad