गाजीपुर: शम्मी की अगुवाई में पट्टेधारकों का धरना-प्रदर्शन - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: शम्मी की अगुवाई में पट्टेधारकों का धरना-प्रदर्शन

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर प्रमुख समाजसेवी विवेक कुमार सिंह शम्मी नगर के मिश्रबाजार तिराहे पर बुधवार की सुबह नगर पालिका के खिलाफ धरना-प्रदर्शन किए। कहे कि नगर पालिका प्रशासन भूमाफिया से मिलीभगत कर पट्टेदारों को बेदखल करने की साजिश कर रहा है। बताए कि बगैर अधिशासी अधिकारी, नगर पालिका परिषद गाजीपुर के जानकारी के नगर पालिका कार्यालय ने कपूरपुर, मिश्रबाजार के पट्टेधारकों को नेाटिस जारी की है। चार दशक से आबाद पट्टेदारों को बगैर नोटिस दिए खारिज दाखिल रजिस्टर में नामांतरण कर उनके कब्जे को अवैध करार दिया गया है। उन्होंने एसडीएम सदर को मांग पत्र भी सौंपा। धरना-प्रदर्शन में कपूरपुर के सभासद प्रतिनिधि शहबान अली, पूर्व सभासद विजय गुप्त (चुन्नू), सभासद सोमेश राय, सभासद शौकत अली, पूर्व सभासद संजय सिंह सहित कविता पांडेय, तारा देवी, कुल्पी गुप्ता, अरपासी देवी, अनिता मिश्रा, पूनम, किरन देवी, यशोदा देवी, कृष्णा शुक्ला, नवीन कुमार शुक्ल, सुमित उपाध्याय, अखण्ड सिंह, बाबूलाल कन्नौजिया, शिवांशु शुक्ला आदि थे। शम्मी ने चेतावनी दी कि अगर उनकी मांगें पूरी नहीं हुईं तो फिर बेमियादी धरना-प्रदर्शन शुरू होगा।

नगर पालिका परिषद के असिस्मेन्ट रजिस्टर में सन 1959 से 1969 के दरम्यान बगैर किसी आदेश के अवैध तरीके से चार लोगों के नाम बिना वल्दियत के दर्ज करने के मामले की जांच के लिए डीएम कमेटी गठित करें। सन् 1969 से 2003 के असिस्मेन्ट रजिस्टर में बगैर किसी सोसाइटी या ट्रस्ट के रजिस्टर्ड दस्तावेज के ठाकुद कृष्णचन्द्र जी महाराज का नाम दर्ज किया गया जिसकी सक्षम अधिकारी से जांच कराई जाए। बगैर जिला जज गाजीपुर के आदेश के ट्रस्टियों का नाम खारिज दाखिल होता रहा जिसकी जांच की जाए। ट्रस्टियों के पॉवर ऑफ एटार्नी के जरिये ट्रस्टी बनाये जाने का प्रार्थना पत्र की भी जांच होनी चाहिए। जिलाधिकारी की कमेटी की जांच रिपोर्ट आने तक नगर पालिका परिषद किसी प्रकार की नोटिस या खारिज दाखिल इन 35 परिवारों के संदर्भ में न करे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad