गाजीपुर: ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा आएंगे गाजीपुर, चार सब स्टेशन का करेंगे लोकार्पण - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा आएंगे गाजीपुर, चार सब स्टेशन का करेंगे लोकार्पण

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर प्रदेश सरकार के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा एक दिवसीय दौरे पर 31 अक्टूबर को गाजीपुर आएंगे। प्रशासन को मिले प्रोटोकॉल के मुताबिक श्री शर्मा लखनऊ से एकात्मा एक्सप्रेस ट्रेन से सुबह 5.40 बजे वाराणसी कैंट स्टेशन पर उतरेंगे। फिर वाराणसी के सर्किट हाउस में कुछ देर विश्राम के बाद आठ बजे गाजीपुर के लंका मैदान में आएंगे। जहां संचार एवं रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा की मौजूदगी में सरदार बल्लभ भाई पटेल की जयंती पर आयोजित रन फॉर यूनिटी के कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि होंगे। फिर सुबह दस बजे पीडब्ल्यूडी डाक बंगला पहुंचेंगे और मनोज सिन्हा के साथ पूर्वांचल विद्युत वितरण निगम के साथ विभागीय कार्यों की समीक्षा करेंगे। दोपहर 12 बजे वह जमानियां क्षेत्र के देवल में नवनिर्मित विद्युत उपकेंद्र सहित अन्य उपकेंद्रों का लोकार्पण करेंगे। उसके बाद एक बजे बलिया के लिए प्रस्थान करेंगे। विद्युत विभाग के अधीक्षण अभियंता आरआर प्रसाद ने बताया कि ऊर्जा मंत्री देवल सहित जंगीपुर, मरदह के गोविंदपुर में नवनिर्मित पांच एमबीए के सब स्टेशन तथा तथा सादात में नवनिर्मित ट्रांसमिशन के 132 केवीए के सब स्टेशन का लोकार्पण करेंगे। उन्होंने बताया कि यह सभी परियोजनाओं के निर्माण में करीब 44 करोड़ रुपये की लागत आई है।

रन फॉर यूनिटी में मनोज सिन्हा रहेंगे शामिल
गाजीपुर। लौहपुरुष सरदार बल्लभ भाई पटेल की जयंती पर 31 अक्टूबर की सुबह लंका मैदान से गांधी पार्क आमघाट तक आयोजित रन फॉर यूनिटी में संचार एवं रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा भी हिस्सेदारी करेंगे। उन्होंने खुद अपने ट्वीटर हैंडल से इस आशय का ट्वीट किया है- लौहपुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल जी की जयंती के अवसर पर कल 7:45 AM पर गाजीपुर के लंका मैदान से गाँधी पार्क तक आयोजित होने वाली एकता दौड़(Run For Unity) में स्वंय उपस्थित रहूँगा। उधर रन फॉर यूनिटी में हर वय के लोगों को खेल विभाग ने आमंत्रित किया है। जिला क्री़ड़ा अधिकारी जवाहर ने बताया कि अब तक 50 से अधिक लोगों ने अपना रजिस्ट्रेशन कराया है। इसमें प्रथम तीन आने वालों को कोई पुरस्कार नहीं दिया जाएगा। मंगलवार की देर शाम सीडीओ हरिकेश चौरसिया, एस़डीएम सदर शिवशरणरप्पा ने लंका मैदान पहुंच कर तैयारियों का जायजा लिया।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad