गाजीपुर: श्रीराम के राज्याभिषेक में गरजे एमएलसी चंचल सिंह, कहा कार्यसेवकों पर गोलियां चलाने का दंड भोग रहे है मुलायम - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: श्रीराम के राज्याभिषेक में गरजे एमएलसी चंचल सिंह, कहा कार्यसेवकों पर गोलियां चलाने का दंड भोग रहे है मुलायम

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर श्रीराम के राज्याभिषेक समारोह में एमएलसी चंचल सिंह पूरे रव में दिखे। राजनीतिक गुरु सीएम योगी के तर्ज पर एमएलसी चंचल सिंह ने हुंकार भरी और कहा कि हमे गर्व है कि हम हिंदू हैं। शीघ्र ही पीएम मोदी और सीएम योगी कोई रास्तां निकालकर अयोध्या में श्रीराम मंदिर का निर्माण करेंगे और पूरे देश में राम राज की कल्पना पूरी होगी। उन्होने कहा कि जो श्रीराम का विरोध करेगा उसका सर्वनाश हो जायेगा। मुलायम सिंह ने निर्दोष कार्यसेवकों पर गोलियां चलवाई आज उसका परिणाम भोग रहे हैं। उनके बेटे ने उनके जीते-जी उनकी गद्दी छीन ली और घर से बाहर कर दिया। 

मुलायम सिंह के परिवार में आज भी महाभारत चल रहा है। चंचल सिंह के भाषण से हरीशंकरी में पूरा राममय हो गया और जनता व श्रद्धालु पूरे जोश में आ गये। कार्यक्रम के सर्वप्रथम शहर के गणमान्य लोगों ने श्रीराम, सीता व लक्ष्मण जी का आरती कर राज्याभिषेक कार्यक्रम का शुभारंभ किया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए अति प्राचीन रामलीला कमेटी के महामंत्री बच्चा तिवारी ने कहा कि यह रामलीला कमेटी करीब चार सौ वर्षो से पूरे जिले में रामलीला कराती आ रही है। इसका एक गौरवशाली इतिहास है। उन्होने कहा कि हमारा प्रयास है कि हम जनपदवासियों को रामलीला के मंचन के माध्यम से श्रीराम का संदेश दे। 

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए नगरपालिका अध्‍यक्ष सरीता अग्रवाल ने कहा कि श्रीराम के आदर्शो को अपने जीवन में भी उतारे नगरवासी। पूर्व चेयरमैन विनोद अग्रवाल ने कहा कि रामलीला के मंचन में हर संभव मदद करती है पालिका। रामलीला कमेटी ने इस अवसर पर दुर्गा पूजा पंडाल चीतनाथ, नवाजगंज, सकलेनाबाद, व मिश्रबाजार तथा मीडिया कर्मियों को सम्मानित किया। इस अवसर पर मुख्य राजस्व अधिकारी, एसडीएम सदर, क्षेत्राधिकारी सदर, वरिष्ठ अधिवक्ता प्रकाश चंद्र श्रीवास्तव, अशोक अग्रवाल, एडवोकेट अजय पाठक, एडवोकेट रामपूजन सिंह, पप्पू सिंह, शैलेंद्र सिंह, प्रदीप पाठक आदि लोग उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन योगेश दादा व अध्‍यक्षता दीनानाथ गुप्ता ने किया।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad