गाजीपुर: डिप्टी सीएम के काफिले को दिखाए काले झंडे, हिरासत में दो युवक - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: डिप्टी सीएम के काफिले को दिखाए काले झंडे, हिरासत में दो युवक

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर पुलिस लाइंस से पीजी कालेज खेल मैदान की ओर जाते समय उप मुख्यमंत्री केशव मौर्य के काफिले को पूर्व छात्र नेताओं ने काले झंडे दिखाए। डिप्टी सीएम के काफिले के सामने आए युवकों को काला झंडा दिखाते हुए पुलिस के हाथ पांव फूल गए। सिपाही मौके पर पहुंचा तो दोनों से खींचतान हो गई। अन्य सिपाहियों के पहुंचने पर दोनों को झंडे के साथ कोतवाली लाया गया। हिरासत में लेने के बाद उन्हें पूछताछ कर जेल भेज दिया गया। पुलिस ने दोनों युवकों का शांतिभंग की धारा के तहत चालान कर दिया।

दोपहर करीब सवा एक बजे डिप्टी सीएम का हेलीकाप्टर पुलिस लाइन में उतरा तो पीजी कालेज मैदान तक जाने वाले रास्तों पर नाकेबंदी कर दी गई। गार्ड ऑफ आनर के बाद डिप्टी सीएम कार में सवार होकर जैसे ही पुलिस लाइन से निकले इस दौरान नारकोटिक्स विभाग गेट के पास अचानक एक पार्टी के कार्यकर्ता हाथों में काला झंडा लेकर सड़क पर आ गए। जब तक पुलिसकर्मी कुछ समझ पाते इससे पहले ही विरोधी काले झंडे लहराने का प्रयास करने लगे। पुलिसकर्मियों की नजर उन पर जैसे ही पड़ी तो उन्हें पकड़ने के लिए दौड़ाया । इस दौरान भदगड़ की स्थिति उत्पंन हो गई। दो कार्यकर्ता देवेंद्र यादव उर्फ दीवान व राहुल सिंह को पुलिसकर्मियों ने पकड़ लिया, जबकि अन्य सार्थी मौके से भाग निकले। शहर कोतवाल रवींद्र भूषण मौर्य ने बताया कि पकड़े गए दोनों कार्यकर्ताओं का शांतिभंग में चालान कर दिया गया है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad