गाजीपुर: नर्सिंग होम संचालक पर जानलेवा हमला - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: नर्सिंग होम संचालक पर जानलेवा हमला

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर नोनहरा थाना क्षेत्र के अटवामोड़ स्थित एक ढाबा पर शुक्रवार की देरशाम दारू की दावत उड़ाने पहुंचे कुछ युवकों ने ढाबा संचालक से हुए विवाद के बाद पास में ही स्थित एक नर्सिंग होम संचालक को जमकर मारपीट दिया। हालत गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल लाया गया, जहां से उसे वाराणसी रेफर कर दिया गया। डाक्टरों के मुताबिक उसके सिर व कई नाजुक हिस्सों में गंभीर चोटें आयी हैं।

नोनहरा थाना क्षेत्र के अटवामोड़ पुलिस चौकी के समीप डा. अजय यादव का नर्सिंग होम है। वहीं नर्सिंग होम के समीप ही डा. अजय के छोटे भाई का ढाबा भी चलता है। जहां शुक्रवार को बलिया जिले के रहने वाले कुछ लोग स्कार्पियो से ढाबा पर पहुंचे। उनके कुछ परिचित नोनहरा थाना क्षेत्र के ही खालिसपुर गांव के लोग भी वहां पहुंचे। दारू की दावत शुरू हुई। इसके बाद पानी और नमकीन को लेकर विवाद शुरू हुआ। इसकी जानकारी जब डा. अजय यादव को हुई, तो वह भी मौके पर पहुंच गये। नशे में धुत लोगों ने डाक्टर समेत वहां मौजूद अन्य चार लोगों को मारपीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। 

घायलों में डा. अजय समेत आरिफ सिद्दीकी, कैलाश यादव, संजय सिंह यादव, अभय सिंह यादव शामिल हैं। मौके पर मौजूद लोगों ने इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी। सूचना मिलते ही नोनहरा एसओ व अटवामोड़ चौकी इंचार्ज वहां पहुंचे। तब तक हमलावर फरार हो चुके थे। आनन-फानन में घायलों को जिला अस्पताल लाया गया। जहां से डाक्टरों ने डा. अजय यादव की हालत गंभीर बताते हुए वाराणसी रेफर कर दिया। इस संबंध में नोनहरा एसओ ने बताया कि ढाबा पर ही तोड़फोड़ हुई है। नर्सिंग होम में कोई बवाल नहीं हुआ है। अभी तहरीर लिखी जा रही है। तहरीर मिलने के बाद मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई होगी। उन्होंने बताया कि आरोपितों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जायेगा। उन्हें चिन्हित कर कार्रवाई की जायेगी। स्कार्पियो गाड़ी के नंबर के ट्रेस कर लिया गया है। जल्द ही उन्हें चिहिन्त कर गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad