गाजीपुर: बैकवर्ड कार्ड फैक गये केशव प्रसाद मोर्या - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: बैकवर्ड कार्ड फैक गये केशव प्रसाद मोर्या

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर पीजी कालेज का मैदान, दिन शुक्रवार, समय 1.30 दोपहर । जैसे ही प्रदेश के उप मुख्य मंत्री केशव प्रसाद मौर्य का हेलीकॉप्टर आसमान मे दिखाई पड़ा, मौजूद जन सैलाब ने नारा लगाना शुरु किया कि “राजा गाधि की नगरी मे कैशव तुम्हारा स्वागत है । पहली बार मुख्यमंत्री के बाद उप मुख्यमंत्री कैशव प्रसाद का आना रानितीक गलीयारों में चर्चा का विष्य बन गया । अपने उद्बोधन में उप मुख्यमंत्री ने श्री सिन्हा कि फ़िज़ा बनाने के लिये बैकवर्ड कार्ड फेका । उन्होनें कहा कि मात्र 5 सालों के अन्दर मैं आज प्रदेश का उप मुख्यमंत्री हूं । भाजपा ही एक ऐसी पर्टी है, जो चाय वाले को प्रधानमंत्री और उनके जैसे किसान के बेटे को उप मुख्यमंत्री बनने का मौका दिया । कांग्रेस पर तंज कसते हुए उन्होनें कहा कि दस साल तक देश का मुखिया मौनी बाबू बना था ।

आज देश का प्रधानमंत्री अपने कूटनीति के चलते विश्व पटल पर भारत की पहचान बनाने में सफल हुआ है । आजादी के बाद पहली दफा चीन का रवैया भी भारत के प्रति बदला है । हाल के दिनो में चीन ने अपनी वैवसाईट पर कशमीर को भारत के नक्शे मे समाहित किय है । इससे जाहीर है कि मोदी के नेतृत्व मे भारत का विश्व पटल पर महत्व बढा है । अपनी बात को आगे बड़्ते हुए श्री मोर्य ने कहा – कि आजादी के बाद पहली बार भाजपा सरकार ने पिछड़ावर्ग आयोग का गठन किया है । इससे विपक्ष मे खलबली मच गई है । वह आऐ दिन केन्द्र और प्रदेश सरकार के खिलाफ अनाप-शनाप व्कतवय देकर देश की जनता को बेवकूफ बना चाहते हैं । लेकिन पिछड़े तपके के लोग उनकी चिकनी-चुपड़ी बातों में आने वाले नही है । देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को विपक्षी दल पानी पी-पी कर गालीयां दे रहे हैं । 2019 के लोक सभा चुनाव में जनता इसका हिसाब चुकाए गी ।

उन्होनें वादा किया कि प्रदेश में हाई स्कूल व ईंटरमिडीएट के अनडर 20 में आने वाले छात्रो के साथ, देश की सुरक्षा लगे शहीद जवानों तथा राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मेडल जितने वाले खिलाडियों के गॉवों को मुख्य मार्ग से जोड़ा जायेगा । श्री मोर्य ने गाजीपुर के जन प्रतीनिधियो की तारीफ करते हुए कहा कि अपने जनपद के विकाश के लिये इनके अंदर जो व्याकुलता दिखाई पडती है, निश्चित ही एक दिन गाजीपुर गाजियाबाद की तरह दिखाई पडेगा । अंत मे उन्होने सभी जनप्रतिनिधियों से आग्रह किया कि वह अपने क्षेत्रों की जिन् सड़को का निर्माण या जिणोधार  कराना चाहते हैं । उसका वे प्रस्ताव  भेजें । इस अवसर पर संचार व रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा भाजपा जिला अध्यक्ष भानू प्रताप सिंह जनपद की तिनो विधायक अलका राय, सुनिता सिंह, जखनिया विधायक त्रीवेणी राम,  संगीता बलवंत नगर पालिका चेरय मैन सरीता अग्रवाल मएलसी विशाल सिंह चंचल, स्नातक क्षेत्र से निरवाचीत विधान परीषद के सदस्य केदार नाथ सिंह के अलावा रुद्रा पाण्डेय जनपद के महा मंत्री ओम प्रकास राय, श्याम राज  तिवारी प्रदेश कार्य समिती सदस्य सुनिल सिंह वरिष्ठ भाजपा नेत परीक्षीत सिहं आदी मंच पर मोजूद थे । ईसके मुख्य  दीप प्रांजव्वलन करने के बाद गाजीपुर और  चन्दोली जनपद  के 74 सड़्को का लोकाडपन किया । जिसकी लागत लगभग 70581.95 लाख रुपये है ।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad