Today Breaking News

गाजीपुर: क्राइम ब्रांच का फर्जी अधिकारी मुकेश विश्वकर्मा पकड़ा गया

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर बिरनो थाना अंतर्गत तियारा गांव में क्राइम ब्रांच का फर्जी अधिकारी मुकेश विश्वकर्मा पकड़ा गया। उसके पास से सीआईडी का आईडी कार्ड बरामद हुआ। जानकारी के अनुसार तियरागांव निवासी मुखलाल राम पुत्र स्वग. मुद्रिका राम उसके लड़के की शादी का विवाद चल रहा था। उसी बीच उसकी मुलाकात मुखलाल राम से हुई, उसने मुखलाल राम को बताया कि मैं पुलिस विभाग में क्राइम ब्रांच में कार्यरत हूं। मैं इस मामले को अपने स्तर से हल करा दूंगा। 

उसने हल कराने का नाम पर धोखा दिया और मुख लाल से तीन बार में ₹50000 ले लिया। कुछ दिन बाद मुखलाल द्वारा उसे बार-बार संपर्क किया गया तथा फोन से बात किया गया तो वह टालमटोल करने लगा। इसकी भनक मुखलाल के परिवारजनों को हुई तो वह मुकेश विश्वकर्मा को खोजने लगे। सुबह बिरनो कोल्ड स्टोरेज के पास फर्जी क्राइम ब्रांच का अधिकारी मुकेश विश्वकर्मा पकड़ा गया। मुकेश को पकड़ने के बाद मुखलाल के घर लाया गया और पैसे के लिए उसके ऊपर दबाव बनाना शुरू किया गया। 

फिर भी उन लोगों को वह पाठ पढ़ाता रहा। इसके बाद ग्रामीणों द्वारा 100 नंबर पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मुकेश विश्वकर्मा को अपने हिरासत में ले लिया। मुकेश के पास से एक मोटरसाइकिल व सीआईडी का एजेंसी कार्ड बरामद किया गया। मुकेश विश्वकर्मा पुत्र रविंद्र विश्वकर्मा निवासी गोसिया थाना दुल्लापुर जिला गाजीपुर बताया गया। जब इस बारे में बिरनो थानाध्यक्ष द्वारा पूछा गया तो उन्होंने बताया कि मैं जिला पर ड्यूटी में हूं हां या मामला मेरी जानकारी में है आने के बाद कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

'