गाजीपुर:माता-पिता ने की थी शराबी पुत्र की हत्या, गिरफ्तार - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर:माता-पिता ने की थी शराबी पुत्र की हत्या, गिरफ्तार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर बिरनो थाना क्षेत्र के पलिया गांव में राजेश राय नामक युवक की निर्मम हत्या के मामले का पुलिस ने गुरुवार को खुलासा किया।

बीते छह नवंबर को मृतक राजेश राय की सिर पर ईंट-पत्थर से मारकर तथा गले को रस्सी से कसकर हत्या कर दी गई थी। मृतक के गले पर और आंखों पर चाकू से प्रहार के निशान भी मिले थे। मृतक का शव पलिया गांव के खेत से बरामद हुआ था। इस मामले का पर्दाफाश करते हुए थाना पुलिस ने मृतक के पिता उपेंद्र नाथ राय और माता आशा देवी को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है। 

गिरफ्तार माता पिता ने पूछताछ में बताया कि मृतक उनका पुत्र राजेश राय शराबी किस्म का व्यक्ति था और आए दिन हम लोगों से मारपीट करता रहता था। उसकी प्रताड़ना से आजिज आकर हम लोगों ने योजनाबद्ध तरीके से अपने बेटे की हत्या कर दी और उसका शव गांव के बाहर खेत में ले जाकर फेंक दिया। पुलिस ने गिरफ्तार अभियुक्तों के पास से कत्ल में प्रयुक्त चाकू और रस्सी भी बरामद किया है। पुलिस अधीक्षक गाजीपुर द्वारा पुलिस टीम को रु. 20000 नगद पुरस्कार की घोषणा भी की।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad