गाजीपुर: अपराधियों की मार से बूरी तरह घायल युवक का इलाज के दौरान मौत, ग्रामीणों ने किया चक्काजाम - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: अपराधियों की मार से बूरी तरह घायल युवक का इलाज के दौरान मौत, ग्रामीणों ने किया चक्काजाम

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर अपराधियों की मार से बूरी तरह घायल और लूटे गये, जंगीपुर थाना क्षेत्र के, नसीरपुर निवासी कृष्ण कुमार जायसवाल 40 वर्ष पुत्र सोमारू जायसवाल की इलाज के दौरान कल देर शाम वाराणसी के चिकित्सालय में मौत हो गई। घटना से आक्रोशित क्षेत्रवासियों व परिजनों ने आज प्रातः नसीरपुर के नवपुरा चौराहे पर शव को रखकर सड़क जाम कर दिया। उनका कहना था कि कई दिनों पूर्व हुई घटना में लिप्त नामजद अपराधियों के विरुद्ध जंगीपुर थाना पुलिस ने कोई कारर्वाई नहीं की और अपराधियों पर पुलिस का कोई अंकुश नहीं है। आज चौराहे पर रास्ता जाम होने के कारण चारों तरफ वाहनों की लंबी लाइन लग गई। घटना की सूचना पर क्षेत्राधिकारी महिपाल सिंह तथा उप जिलाधिकारी जखनियां विजय शंकर तिवारी सहित कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंचकर स्थिति को नियंत्रण में लिया। 

मृतक के परिजनों की मांग रही कि अपराधियों की तत्काल गिरफ्तारी करते हुए मृतक परिवार को आर्थिक सहायता उपलब्ध कराई जाए। उपस्थित पुलिस उपाधीक्षक तथा एसडीएम के उचित कारर्वाई का भरोसा दिये जाने के बाद लोग शव सौंपने को राजी हुए। जंगीपुर थाना पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया। घटना के संबंध में मृतक की पत्नी सुनीता जायसवाल ने बताया कि धनतेरस के दिन शाम को महबूब पुत्र सुल्तानी निवासी पहितियां साजिश करके मेरे पति को घर से बुला कर ले गया और फिर अपने साथी संजय यादव पुत्र रमेश यादव, रमेश पुत्र रुपचन्द्र निवासी हंसराजपुर, पांचू यादव पुत्र इनरु यादव निवासी चकबाकर व मन्नू यादव पुत्र काशी यादव निवासी फिरोजपुर व कुछ अज्ञात लोगों के साथ मिलकर लाठी डंडा व राड से मारपीट कर बुरी तरह जख्मी कर दिया और उनके पास मौजूद 19500 व मौजूद सोने की चेन,अंगुठी, घड़ी,मोबाइल आदि छिन लिये। 

मरणासन्न स्थिति में मेरे पति को उनका हाथ पैर बांधकर उन्हें सड़क से दूर खेत में फेंक दिये। रात में उधर सड़क से गुजर रहे श्याम नरायण मद्धेशिया ने सड़क पर खड़ी बाइक को पहचानकर घरवालों को सूचना दी। परिजन आननफानन में वहां पहुंचे और खड़ी बाइक व आस पास फैले खून को देखकर उनकी खोजबीन शुरू की तो कुछ दूर खेत में वे मरणासन्न स्थिति में मिले जिनका हाथ बंधा था। लोगों की मदद से उन्हे वहां से बाहर निकाला गया और इसकी सूचना डायल 100 नंबर पुलिस को दी गयी। घायल कृष्ण को तत्काल जिला चिकित्सालय पहुंचाया गया जहां गंभीर स्थिति देखते हुए उन्हें वाराणसी ट्रामा सेंटर बीएचयू के लिए रेफर कर दिया। दो दिन इलाज के बाद उन्हें घर भेजा गया परन्तु और स्थिति बिगड़ने के बाद पुनः वाराणसी अस्पताल में भर्ती कराया गया यहां दौराने इलाज कल उनकी मौत हो गई। उक्त अवसर पर सड़क जाम के दौरान व्यापार मंडल अध्यक्ष राजेश जायसवाल, प्रकाश गुप्ता, सपा नेता भानु यादव,पियूष यादव, बब्लू प्रधान, रामजी सिंह, लालजी सिंह, राम प्रकाश सिंह, रमेश गुप्ता, अनिल सिंह सहित काफी संख्या में क्षेत्रीय सम्भ्रान्त जनों के साथ हजारों की संख्या में स्त्री पुरूष उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad