गाजीपुर: भाजपा का नए सदस्य और बूथ कमेटियों को मजबूत बनाने पर जोर - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: भाजपा का नए सदस्य और बूथ कमेटियों को मजबूत बनाने पर जोर

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटी भाजपा का नए सदस्य बनाने के साथ ही हर बूथ को मजबूत करने पर जोर है। लोकसभा चुनाव संचालन समिति की शनिवार की शाम जिला पंचायत सभागार में हुई मैराथन बैठक में नए सदस्य बनाने के लक्ष्य को हर स्थिति में हासिल करने का आह्वान हुआ। बूथों को मजबूत करने के लिए नए सिरे से गठन करने और उनका बकायदा सत्यापन करने की भी बात तय हुई। बैठक में आगे की कार्ययोजना पर भी विस्तार से चर्चा हुई। बताया गया कि बूथ स्तर पर समर्पित, सक्रिय कार्यकर्ताओं को सम्मानित किया जाएगा। 17 नवंबर से विधानसभा क्षेत्रवार प्रस्तावित कमल ज्योति यात्रा में हर बूथ के कार्यकर्ता हिस्सेदारी करेंगे।

बैठक में मौजूद स्थानीय सांसद संचार एवं रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा ने कहा कि भाजापा कार्यकर्ता अपने परिश्रम तथा ईमानदारी के बल अपनी पहचान क्षेत्र में स्थापित किए हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के देश के नवनिर्माण के संकल्प को पूरा करने में भी कार्यकर्ताओं के अहम योगदान को नकारा नहीं जा सकता है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में आज देश हर क्षेत्र में मजबूती के साथ आगे बढ़ रहा है। आमजन का भाजपा पर विश्वास लगातार बढ़ रहा है। इससे विरोधी बेचैन हैं। झूठे तर्क, कथ्य और तथ्य के जरिये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बदनाम करने पर आमादा हैं। भाजपा कार्यकर्ता गाजीपुर समेत पूरे देश में हो रहे विकास कार्यों और सरकार की कल्याणकारी योजनाओं के जरिये विरोधियों को जवाब दें। आमजन को बताएं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में भारत पूरी दुनिया में एक सशक्त, विकसित राष्ट्र के रूप में अपनी पहचान बनाएगा। इस मौके पर प्रदेश सरकार के गाजीपुर प्रभारी मंत्री बृजेश पाठक भी मौजूद थे। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता आमजन के बीच पहुंचे और बताएं कि प्रदेश व केंद्र सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं से समाज का सबसे निचले पदान के व्यक्ति की जिंदगी कैसे संवरने लगी है। सरकार आमजन की तरक्की, खुशहाली के लिए क्या कर रही है। हर वंचित व पात्र को सरकार की योजनाओं का लाभ मिले इसके लिए भी हमारे कार्यकर्ताओं को समर्पित होकर प्रयास करना चाहिए। ताकि पार्टी व सरकार की सोच सकार हो सके।

बैठक को संगठन के गाजीपुर प्रभारी कौशलेंद्र सिंह, लोकसभा प्रभारी एमएलसी डॉ. केदारनाथ सिंह ने भी संबोधित किया। बैठक में पार्टी के प्रदेश मंत्री रामतेज पांडेय, काशी क्षेत्र उपाध्यक्ष कृष्णबिहारी राय, सरोज कुशवाहा,  एमएलसी विशाल सिंह चंचल, एमएलए सुनीता सिंह तथा डॉ.संगीता बलवंत के अलावा गाजीपुर नगर पालिका चेयरमैन सरिता अग्रवाल, ओमप्रकाश राय, श्यामराज तिवारी, रामनरेश कुशवाहा,  ओमप्रकाश राम, बिजेंद्र राय, रामहित राम, सुनिल सिंह, मुराहू राजभर, सुमित तिवारी, रुद्रा पांडेय, प्रेमसागर राजभर, लालजी गोंड, श्यामनारायण राम, हरेंद्र यादव, अच्छेलाल गुप्त सहित सभी मोर्चों के अध्यक्ष, मंडल अध्यक्ष तथा लोकसभा चुनाव संचालन समिति के सभी सदस्यों के अलावा मीडिया प्रभारी शशिकांत शर्मा व आइटी संयोजक कार्तिक गुप्त आदि उपस्थित थे। बैठक का शुभारंभ पार्टी के महापुरुष पं. दीनदयाल उपाध्याय व श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्र के समक्ष दीप प्रज्ज्वलन, माल्यार्पण और वंदे मातरम गायन के साथ हुआ। जिला स्तरीय पदाधिकारियों ने मंचासीन अतिथियों का पुष्प गुच्छ देकर अभिनंदन किया। संचालन लोकसभा प्रभारी प्रभुनाथ चौहान ने किया।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad