गाजीपुर: सीबीआई के अदालत में हो रही है प्रतिदिन सुनवाई, शीघ्र मिलेंगा स्व. कृष्णानंद राय के हत्यारो को सजा- मनोज सिन्हा - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: सीबीआई के अदालत में हो रही है प्रतिदिन सुनवाई, शीघ्र मिलेंगा स्व. कृष्णानंद राय के हत्यारो को सजा- मनोज सिन्हा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर मुहम्मदाबाद भाजपा विधायक स्वर्गीय कृष्णानंद राय एवं उनके साथ शहीद हुए साथियों के शहादत दिवस कार्यक्रम को संबोधित करते हुए रेल राज्य मंत्री एवं दूरसंचार मंत्री स्वतंत्र प्रभार मनोज सिन्हा ने कहा कि साहस एवं संघर्षों के प्रतीक स्‍व्‍. कृष्णानंद राय की शहादत व्यर्थ नहीं जाएगी। मैं प्रतिवर्ष उनके हत्यारों के सजा संबंधी लेखा-जोखा इस शहादत अवसर पर प्रस्तुत करता हूं । जिसके क्रम में आज मैं आपको अवगत कराना चाहता हूं कि सीबीआई की अदालत में दिन प्रतिदिन कार्रवाई जारी है। मैं आपको बताना चाहता हूं कि लड़ाई अब अंतिम दौर में है। 

इसके साथ ही न्यायालय भी जन भावनाओं के अनुसार ही अपना फैसला सुनाती है। हमें आशा ही नहीं विश्वास है कि जीत हमारी होगी। जीत के ठीक 6 महीने के अंदर बिना किसी सरकारी धन के बनेगा कृष्णानंद का भव्य स्मारक वहीं सभा को संबोधित करने से पूर्व शहीद पार्क मोहम्मदाबाद में पहुंचते ही कृष्णानंद राय सहित चार्ट और सहयोगियों के चित्रों पर रेल रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा एवं अन्य मंत्रियों विधायकों ने पुष्पांजलि सहित श्रद्धा सुमन अर्पित की । उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री उपेंद्र तिवारी ने कहा कि कृष्णानंद राय हम लोगों में सबसे सर्वश्रेष्ठ थे तथा उनके शहादत दिवस पर मैं आपको बताना चाहता हूं कि मैं मंत्री नहीं था तभी से इस शहादत स्थल पर आता रहा हूं आज मंत्री हूं जिसके फल स्वरूप मैं आपको विश्वास दिलाना चाहता हूं कि पूरी प्रदेश की सरकार कृष्णानंद राय के परिवार के साथ हर सुख दुख में खड़ा है। 

उन्होंने कहा कि कृष्णानंद राय एक महान पुरुष थे जिनके स्मृति में मोहम्मदाबाद में एक भव्य स्मारक का निर्माण प्रदेश सरकार कराएगी। बलिया के लोकप्रिय सांसद भरत सिंह ने कहा कि हमारे जांबाज विधायक स्वर्गीय कृष्णानंद राय की स्मृति में इसी तहसील परिसर में एक विशाल सभागार का निर्माण उनके नाम पर किया जाएगा जो मात्र 6 महीनों के अंदर बनकर तैयार होगा। स्वर्गीय विधायक कृष्णानंद राय के परम सहयोगी चंदौली जिले के सैयद राजा क्षेत्र से विधायक सुशील सिंह ने कहां की आज देश एवं प्रदेश में अपराधी कहीं भी अपने को सुरक्षित महसूस नहीं कर रहे हैं चाहे वह जेल के अंदर हूं या जेल के बाहर क्योंकि उन्हें डर है कि मुझे अपने कर्मों का फल कहीं भी मिल सकता है भगवान के अदालत में देर है अंधेर नहीं इसके साथ ही उन्होंने बताया कि सर्जिकल स्ट्राइक मे कुछ अपराधी खत्म हो चुके हैं लेकिन अभी कुछ बाकी है। 

वही बलिया से पूर्व विधायक राम इकबाल सिंह द्वारा एक पद यात्रा निकालकर सैकड़ों की संख्या में शहादत दिवस में पहुंचकर स्वर्गीय विधायक को श्रद्धा सुमन अर्पित किया बलिया के बैरिया क्षेत्र से लोकप्रिय विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि हम लोगों को जनता ने जिस पद पर बिठाया है उस पद की गरिमा को बरकरार रखते हुए हमें जन भावनाओं का सम्मान करना होगा तथा अपने कर्तव्य को समझते हुए उन्हें पूरा करने पर ही दोबारा जनता इस पद पर आसीन करेगी अन्यथा नहीं।  विधायक स्वर्गीय कृष्णानंद राय की धर्म पत्नी विधायक अलका राय उपस्थित जन समूह को देखकर भावुक होकर कहा कि आज हमें स्वर्गीय विधायक जी की लोकप्रियता का पता चल रहा है कि लोग अपना सारा कामकाज छोड़कर उनको श्रद्धांजलि देने के लिए इतनी भारी संख्या में यहां पधारे हैं मैं उनको दिल से धन्यवाद ज्ञापित करती हूं। 

श्रद्धांजलि सभा को राष्ट्रीय कार्य समिति के सदस्य विरेंद्र राय,  वरिष्ठ भाजपा नेता भाजपा जिलाध्यक्ष भानु प्रताप सिंह, विजय शंकर राय, साकेत सिंह सोनू आनंद राय मुन्ना मुकेश राय मंगला यादव सरोज कुशवाहा सतीश चंद्र राय गुड्डू , झलन राय बबलू राय , अभिषेक राज, शशिकांत शर्मा भुवर, दिनेश वर्मा दिनेश चौधरी आदि लोग शामिल रहे। अध्यक्षता कैप्टन अनिरुद्ध राय एवं संचालन राम जी गिरी ने किया।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad