गाजीपुर: दो चचेरे भाइयों सहित तीन गंगा में डूबे, स्नान करने गए थे छोटा महादेवा घाट - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: दो चचेरे भाइयों सहित तीन गंगा में डूबे, स्नान करने गए थे छोटा महादेवा घाट

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर गंगा ने मौर्यवंशी तीन युवकों की जिंदगी छीन ली। वाकया शुक्रवार की दोपहर करीब साढ़े 12 बजे नगर के छोटा महादेवा घाट का है। कुछ देर के अंतराल पर उनकी लाशें भी बरामद हो गईं। युवकों में अरविंद मौर्य गोलू(19) जमानियां कोतवाली के बेटाबर खुर्द गांव का रहने वाला था जबकि अन्य दो में नीतीश कुमार कुशवाहा(20) तथा उसका चचेरा भाई गोपाल कुशवाहा(18) बक्सर(बिहार) के राजपुर थाने के डेहरी रामपुर गांव के थे।

चश्मदीदों के मुताबिक तीनों नहाने के लिए गंगा में उतरे। तैरते हुए कुछ दूर गए। फिर वह डूबने लगे। घाट पर मौजूद लोगों ने यह देख शोर मचाया। उन्हें बचाने की कोशिश होती उसके पहले ही वह डूब चुके थे। गोताखोरों संग पुलिस मौके पर पहुंची। कुछ ही देर में गोपाल की लाश मिल गई। फिर तीन घंटे की मशक्कत के बाद शाम करीब चार बजे गोलू व नीतीश की भी लाश बरामद हुई।

गोलू बीए में एडमिशन लेने के साथ ही किसी कोचिंग संस्थान में भी पढ़ता था जबकि नीतीश व गोपाल पीजी कॉलेज में बीएसी(कृषि) के छात्र थे। तीनों छावनी लाइन स्थित ब्रह्म स्थान पर एक किराये के मकान में रहते थे। उनके साथियों ने बताया कि वह प्रतिदिन सुबह-शाम फौज में भर्ती के लिए छोटा महादेवा पहुंच कर रेत पर दौड़ने जाते थे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad