गाजीपुर: रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा का बिजेंद्र राय को डांटना व डिप्टी सीएम केशव जी का नवीन श्रीवास्तव को याद करना रहा चर्चा का विषय - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा का बिजेंद्र राय को डांटना व डिप्टी सीएम केशव जी का नवीन श्रीवास्तव को याद करना रहा चर्चा का विषय

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर डिप्‍टी सीएम केशव मौर्या की जनसभा में रेल राज्‍य मंत्री मनोज सिन्‍हा द्वारा मंच पर पूर्व जिलाध्‍यक्ष विजेंद्र राय को डाटना व डिप्‍टी सीएम द्वारा भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी नवीन श्रीवास्‍तव को याद करने की घटना पूरे जनसभा में चर्चा का विषय बना रहा। 

पीजी कालेज गोराबाजार के मैदान में आयोजित शिलान्‍यास और लोकापर्ण कार्यक्रम की जनसभा को रेल राज्‍य मंत्री मनोज सिन्‍हा संबोधित कर रहे थे, संबोधन के दौरान मनोज सिन्‍हा का भाषण पूरे शबाब पर था, जनता भी उनके भाषण को सुनने में मग्‍न थी। मनोज जी जनता से दोनो हाथ उठाकर यूपी में 73 सीट जीतने का समर्थन ले रहें थे तभी मंच पर बैठे पूर्व जिलाध्‍यक्ष बिजेंद्र राय ने डिप्‍टी सीएम केशव मौर्या को कागज देकर उसके बारे में वार्ता कर रहें थे। 

रेल राज्‍य मंत्री जब डिप्‍टी सीएम का ध्‍यान जनता की तरफ दिलाया तो उन्‍होने देखा कि बिजेंद्र राय डिप्‍टी सीएम से किसी दूसरे मुद्दे पर बात कर रहें है। इस पर मनोज जी आपा खो दिये और मंच से ही बिजेंद्र राय को डांटा, जिसकी चर्चा जनता में जोरो पर रही। दूसरी घटना जब डिप्‍टी सीएम केशव मौर्या मंचासीन जनप्रतिनिधियों का नाम ले रहें थे तभी उन्‍होने भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी नवीन श्रीवास्‍तव का भी नाम लिया और कहा कि पार्टी के आवश्‍यक कार्य से नवीन श्रीवास्‍तव इस सभा में नही आ पाये। 

नवीन श्रीवास्‍तव की डिप्‍टी सीएम से नजदीकिया पूरे प्रदेश में मशहूर है। कार्यकर्ताओं में यह चर्चा रहा कि डिप्‍टी सीएम ने नवीन श्रीवास्‍तव का मंच से नाम लेकर कार्यकर्ताओं का सम्‍मान बढाया है। ज्ञातव्‍य है कि नवीन श्रीवास्‍तव गाजीपुर जनपद के झुन्‍नू लाल चौराहा मोहल्‍ले के निवासी है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad