गाजीपुर: बस की चपेट में आने से मासूम की दर्दनाक मौत, चक्काजाम कर किया अगजनी - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: बस की चपेट में आने से मासूम की दर्दनाक मौत, चक्काजाम कर किया अगजनी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर बस की चपेट में आने से मासूम की दर्दनाक मौत हो गयी। आक्रोशित रौजावासियों ने चारों तरफ चक्काजाम कर टायर फूंककर विरोध-प्रदर्शन किया। चक्काजाम की सूचना मिलते ही शहर कोतवाल बृजेश कुमार यादव व सभी उप निरीक्षक हमराहियों के साथ मौके पर पहुंच गये। लेकिन माहौल को देखते हुए सुहवल प्रभारी सहित लगभग दो दर्जन सिपाही तैनात कर दिये गये। बताते चले कि खोआमंडी निवासी मुस्ताक का 6 वर्षीय पुत्र सोनू मऊ बस स्टैंड के बगल में ठेले पर दाना बेचता था। 

सोनू अपने दोस्त के साथ खेल रहा था तभी रौजा-मऊ बस स्टैंड की तरफ से तेज गति बस बाहर निकल रहा था। जिसकी चपेट में सोनू आ गया और मौके पर ही उसकी दर्दनाक मौत हो गयी। बस ड्राइवर गाड़ी सहित फरार हो गया। लेकिन कोतवाली पुलिस की वायरलेस की सूचना पर सुहवल पुलिस ने ड्राइवर सहित बस को पकड़ लिया। 
इधर आक्रोशित रौजावासियों की मांग थी कि मृतक के परिजनों को शासन द्वारा आर्थिक सहायत दिया जाये और बस ड्राइवर के खिलाफ कडी़ हत्या का मुकदमा दर्ज करा जाये। मौके पर एसडीएम सदर शिवशरणप्पा मौके पर पहुंच गये और उनकी मांगों पर आश्वासन दिया। जिसके बाद चक्काजाम समाप्त हुआ। कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जें में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया। चक्काजाम लगभग दो घंटे तक चला जिससे दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गयी।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad