Today Breaking News

गाजीपुर: सीओं भुड़कुड़ा के खिलाफ एसपी से मिलें भाजपा नेता रविंद्र श्रीवास्तव, कहा अपने जाति के अपराधियों का लें रहें है पक्ष

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर सीओं भुड़कुड़ा के खिलाफ सोमवार को भाजपा नेता रविंद्र श्रीवास्तव पुलिस अधीक्षक डा. यशवीर सिंह से मिलें। भाजपा नेता ने पुलिस अधीक्षक को बताया कि सात नवंबर की रात नौ बजे मेंरे भतीजे मनीष श्रीवास्तव व शौरभ श्रीवास्तव के ऊपर अवैध तमंचे से फायर करने वाले लोग अभी तक पकड़े नही गये है और खुलेआम घुम रहें है। 

जिससे पूरे परिवार में भय का वातावरण बना हुआ है। घटना की एफआईआर दर्ज है सबूत में सीसी टीबी फुटेज में भी एक मोटरसाइकिल पर चार लोग बैठकर मेंरे घर के सामने दक्षिण से उत्तर की तरफ गुजरते हुए साफ दिखाई दे रहें है और फिर मात्र दो मिनट के अंदर दो लोगो को उतारकर वही लोग उत्तर से दक्षिण की तरफ जा रहें है। इसके बावजूद भी क्षेत्राधिकारी महोदय मामला संदिग्ध होने का आरोप लगाते हुए घटना की जांच कराने की बात कर रहें है। 

रविंद्र श्रीवास्तव ने पुलिस अधीक्षक को बताया कि क्षेत्राधिकारी आलोक कुमार अपराधियों से जाति से संबंध रखते है और अपने जाति का पक्ष लेते हुए नंदगंज थानाध्य‍क्ष पर नाहक दबाव बनाकर मामले को रफा-दफा करना चाहते है। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि इस घटना की जांच हम दूसरे क्षेत्राधिकारी को शीघ्र ही सौंप देंगे। जिससे सबको न्याय मिल सकें।

'