गाजीपुर: आखिर शिक्षक हो गया नामजद - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: आखिर शिक्षक हो गया नामजद

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर सादात थाना क्षेत्र के पट्टी गरीब उर्फ मई गांव में बुधवार की हुए अंकुर सिंह हत्याकांड  में गुरुवार को दूसरे दिन भी पुलिस  के हाथ खाली रहे। इस मामले में पुलिस कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। मृतक के पिता सुनील सिंह ने बुधवार की रात में गांव के ही संजय सिंह, संदीप सिंह, रणजीत सिंह व रविशंकर सिंह के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई। गांववासियों के मुताबिक करीब दो-तीन वर्ष पहले तक अंकुर सिंह आरोपित संजय सिंह के साथ रहता था। ग्रामीणों की माने तो कुछ वर्ष पूर्व संजय सिंह ने अंकुर के पिता सुनील सिंह को ब्याज पर रुपये दिया था। रुपये लौटाने को लेकर विवाद शुरू हो गया।

संजय अपना रुपये मांग रहा था और अंकुर व उसके पिता कहते कि सारे पैसे दे दिया है। इस बात को लेकर आपसी टकरहाट बढ़ गई। जो हत्याकांड की मुख्य वजह बनी। इसके अलावा बीते 28 सितंबर को अंकुर की मां ने थाने मे संजय के खिलाफ रुपये के लेनदेन को लेकर मारपीट व छेड़खानी का मुकदमा भी दर्ज कराया था।

एसएचओ सुरेन्द्र सिंह ने बताया रुपए पैसे के लेन देन के अलांवा भुमी विवाद का भी मामला सामने आ रहा है । संभवतः अंकुर के पिता ने संजय सिंह के साथ अपनी किसी भूखण्ड को बेचने का शौदा किया था । उसी के एवज में वह संजय से किस्तों में रुपया लेता गया । बाद में उसने उस भूखण्ड को दुसरे को बंच दिया । दोनो पहलूओ पर विवेचना कि जा रही है ।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad