गाजीपुर: शनि का प्रकोप जिले पर रहा भारी, दुर्घटनाओं में पांच की मौत, एक घायल - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: शनि का प्रकोप जिले पर रहा भारी, दुर्घटनाओं में पांच की मौत, एक घायल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर जिले में शनिवार को दुर्घटना से पांच लोगो की मौत हो गयी है। शनिवार का दिन गाजीपुर के लिए बहुत ही भारी रहा। तीन लोगो की सड़क दुर्घटना में मौत तथा दो लोगो की मौत ट्रेन से कटकर हुई है। पहली घटना जमानियां कोतवाली थाना क्षेत्र के बरूईन गांव निवासी मंगला गांव के पेट्रोल पंप के पास किसी अज्ञात ट्रक की चपेट में आने मौके पर ही मौत हो गयी। 

जिसका शव रात भर सड़क पर पड़ा रहा। किसी ने इसकी सूचना जमानियां पुलिस को दी तो जमानियां पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया। घटना की जानकारी मिलते ही बरूईन गांव के ग्रामीणो ने जमानियां-सैय्यदराजा मार्ग को जाम कर दिया। जाम की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और समझा-बुझाकर जाम को समाप्त कराया। दूसरी घटना कमेहरि घरोहीया गांव निवासी सर्वदेव 65 वर्ष व पत्नी सावित्री 60 वर्ष के साथ मोपेड सवार किसी कार्य हेतु जा रहे थे तभी हेतीमपुर गांव के पास ट्रक से धक्का लग गया जिसमें सर्वदेव की मौके पर ही मौत हो गयी। तथा सावित्रि गंभीर रूप से घायल हो गयी। 

जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। तीसरी घटना गहमर थाना क्षेत्र के भदौरा गांव निवासी सिकंदरनाथ 45 वर्ष शुक्रवार की रात खाना खाने के बाद टहल रहें थे तभी ट्रक की चपेट में आ गये। घायल अवस्था में उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ केद्र भदौरा ले जाया गया जहां हालत गंभीर होने पर डाक्टरो ने उन्हेे वाराणसी रेफर कर दिया। 

लेकिन ईलाज के दौरान शनिवार की दोपहर में सिकंदरनाथ की मौत हो गयी। चौथी घटना गहमर थाना क्षेत्र के भदौरा स्टेेशन के पास एक अज्ञात पुरूष की ट्रेन की चपेट में आने से मौके पर ही मौत हो गयी तथा पांचवी घटना दिलदारनगर थाना क्षेत्र के भदौरा स्टेशन से कुछ दूरी पर एक अज्ञात महिला किसी ट्रेन की चपेट में आने से मौके पर ही मौत हो गयी। मौत की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भे‍ज दिया।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad