Today Breaking News

गाजीपुर: नेताजी के जन्मदिन का कार्यक्रम फ्लाप-शो

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर मुलायम सिंह के 80वें जन्मदिन को भव्य मनाने का दावा शिवपाल यादव का जिले में फेल हो गया। पार्टी के बड़े नेताओं का कही भी अता-पता नही रहा और न ही कार्यकर्ताओं द्वारा नेताजी का जन्मदिन मनाने का खबर आई। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव ने दो दिन पहले राजधानी में यह दावा किया था कि हमारी पार्टी पूरे प्रदेश में नेताजी का जन्मदिन बड़े धूमधाम से मनायेगें। गाजीपुर जिला मुलायम सिंह का गढ़ माना जाता है, इसलिए प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के तरफ राजनैतिक दलों के नेताओं की नजरें थी। 

पूर्व मंत्री व जिले में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अगुवा शादाब फातिमा के प्रतिनिधि असलम हुसैन ने पूर्वांचल न्यूज डॉट काम को बताया कि हमारे निवास स्थान शास्‍त्री नगर में पार्टी कार्यालय है वहां पर नेताजी का जन्मदिन मनाया जायेगा और सभी पत्रकारो को बुलाया जायेगा। करीब शाम 5 बजे तक असलम हुसैन का कोई भी फोन नही आया। पत्रकार व कैमरामैन कई बार असलम हुसैन के निवास पर कई चक्कर घूम आये लेकिन कही भी नेताजी के जन्मदिन का अता-पता नही था। 

शिवपाल यादव की पार्टी का नेताजी के जन्मदिन के कार्यक्रम का फ्लाप होने की चर्चा राजनैतिक गलियारो में जोरो पर थी कि नई पार्टी का पहला कार्यक्रम ही फ्लाप शो है तो लोकसभा 2019 में क्या प्रदर्शन होगा। अखिलेश यादव के सामने शिवपाल यादव कितना देर तक टिक पायेंगे।

'