ग़ाज़ीपुर: एक ही युवक को दो औरतों ने बताया अपना-अपना पति, पुलिस ने कथित प्रेमी को भेजा जेल - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

ग़ाज़ीपुर: एक ही युवक को दो औरतों ने बताया अपना-अपना पति, पुलिस ने कथित प्रेमी को भेजा जेल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर खानपुर थाना क्षेत्र के सिधौना चौकी पर शनिवार को अनोखा मामला आया। एक ही युवक को अपना पति बताते हुए दो महिलाएं आपस में लड़ते हुए वहां पहुंची। सिधौना निवासी सुनील पाल पुत्र लालवचन ने तीन वर्ष पूर्व वाराणसी की निशा से कोर्ट मैरिज किया था। एक वर्ष पूर्व उसने निशा के बारे में बिना बताए दहेज के लालच में सुल्तानपुर की वंदना से भी विवाह कर लिया। 

इस बीच कुछ दिनों पूर्व उसकी पहली पत्नी को सुनील के दो विवाह के बारे में पता चला तो उसने सुनील को खूब भला बुरा कहा और दूसरी पत्नी को छोड़ने के लिए कहा। सुनील उसे छोड़ने के लिए तैयार नहीं था। जिसके चलते दोनों में आए दिन कलह होती रहती थी। इस बीच वंदना को भी सुनील के दो विवाह के बारे में पता चल गया तो यहां भी कलह शुरू हो गई। 

शनिवार को एक दो वर्षीय पुत्री की माँ निशा सिधौना पहुंचकर सुनील को छोड़ने के लिए कहकर वंदना से उलझने लगी। दोनों के बीच वाद विवाद बढ़ा तो दोनों सिधौना चौकी पर पहुंची। इसके बाद चौकी इंचार्ज जितेंद्र सिंह ने दोनों की बातें सुनकर सुनील को बुलवाया और उससे पूछताछ करते हुए उसका चालान कर खानपुर थाना जेल भेज दिया।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad