गाजीपुर: नो पार्किंग में रेलवे स्टेशन परिसर में खड़े होते हैं वाहन - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: नो पार्किंग में रेलवे स्टेशन परिसर में खड़े होते हैं वाहन

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर सिटी रेलवे स्टेशन के बाहर वाहनों के खड़ा करने के लिए पार्किंग बनाये जाने के बावजूद नो पार्किंग इलाके में वाहनों की भरमार रहती है। जबकि स्टेशन पर पार्किंग की सुविधा चालू है, फिर भी लोग इसकी अनदेखी करते हुए स्टेशन के बाहर चबूतरे से सटाकर वाहनों को खड़ा कर देते हैं। इससे आये दिन यात्रियों को स्टेशन जाने-आने में परेशानी होती है। 

रेलवे स्टेशन के प्रवेश करने पर ही दाहिने तरफ वाहनों को खड़ा करने के लिए पार्किंग का स्थल बनाया गया है। वहां बकायदा बोर्ड भी लगा है, जिसपर वाहन पार्किंग भी लिखा है। इसके बावजूद यहां आने वाले लोग स्टेशन के बाहर चबूतरा से सटाकर बाइकों, ई-रिक्शा, आटो आदि वाहनों को खड़ा कर देते हैं। जब कभी रेल विभाग के अधिकारी आते हैं, तो वाहनों को रेल पुलिस वहां से हटवा देती है। 

अधिकारी के जाते ही फिर वही नजारा कायम हो जाता है। ट्रेनों में सफर करने वाले यात्रियों को आवाजाही में दिक्कतें तो होती ही है, साथ ही स्टेशन के आसपास भी कई तरह की अव्यवस्था बढ़ने लगती हैं।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad