गाजीपुर में रिश्तों का खूनः हैवान बना पिता, दुधमुहें बेटे से किया ऐसा काम कि आत्मा भी कांप जाए - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर में रिश्तों का खूनः हैवान बना पिता, दुधमुहें बेटे से किया ऐसा काम कि आत्मा भी कांप जाए

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर जिले के एक गांव में गुरुवार शाम पति-पत्नी के बीच हुए झगड़े के बाद पति ने अपने चार माह के बच्चे को जमीन पर पटक दिया। घटना के बाद पति मौके से निकला। परिवार के लोग बच्चे को उपचार के लिए जिला अस्पताल ले गए जहां उसकी मौत हो गई। पत्नी ने पति के विरुद्ध बेटे की हत्या करने की तहरीर दी है।

शादियाबाद थाना क्षेत्र के गुरैनी गांव निवासी विजय राम की शादी डेढ़ वर्ष पूर्व लक्ष्मी के साथ हुई थी। उसका चार माह का बेटा था। पति- पत्नी के बीच किसी न किसी बात को लेकर आए दिन विवाद होता रहता था। आरोप है कि पति  लक्ष्मी से बेरहमी से पीटता था।

गुरुवार को ही लक्ष्मी बच्चे का इलाज कराने के बाद मायके से लौटी थी। शाम को किसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई। इसी बीच गुस्से में आकर विजय ने पैर पकड़ कर बच्चे को जमीन पर पटक दिया। बच्चे का चेहरा लहूलुहान हो गया। 

मां के चीखने पर आसपास के लोग पहुंच गए। इस बीच विजय वहां से भाग निकला। लक्ष्मी देवी ग्रामीणों की मदद से बच्चे को लेकर जिला अस्पताल पहुंची और मायके के लोगों को घटना की जानकारी दी। मायके से लोग भी अस्पताल पहुंच गए। उपचार के दौरान बच्चे की मौत हो गई। परिजन देर शाम मासूम का शव लेकर थाने पहुंच गए। रात करीब साढ़े आठ बजे पत्नी ने पति के विरुद्ध  तहरीर दी। पुलिस अधीक्षक यशवीर सिंह ने बताया कि आरोपी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर सख्त कार्रवाई की जाएगी। 

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad