Today Breaking News

गाजीपुर: सुबह की चाय की जगह पीलिए कीटनाशक चार अचेत

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर दुल्लहपुर स्थानीय थाना क्षेत्र के धर्मागतपुर (छतरमा) गांव में मंगलवार की सुबह जहरीली चाय पीने से एक ही परिवार के चार सदस्य अचेत हो गए। पास-पड़ोस के लोगों ने आनन-फानन उन्हें उपचार के लिए स्वास्थ्य केंद्र ले गए। हालत गंभीर होने पर उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। फिलहाल सभी की हालत में सुधार है।

छतरमा गांव निवासी तेजन पटेल राज मिस्त्री का काम करते हैं। उनकी बड़ी पुत्री की डिलेवरी होने वाली है। ऐसे में तेजन की पत्नी अपनी पुत्री संग अस्पताल में थी। घर पर पुत्र व अन्य पुत्रियां थीं। सुबह तेजन की छोटी पुत्री ने चाय बनाई और पिता, भाई विकास, प्रीति व अनिशा को दी। चाय पीते ही अचानक सबकी तबीयत खराब होने लगी। उल्टी-दस्त शुरू हो गई। जब तक किसी को कुछ समझ में आता थोड़े ही अंतराल पर सभी बेहोश हो गए। पूरे परिवार के लोगों के बेहोश होने की जानकारी होते ही गांव में हड़कंप मच गया।

पड़ोसी सभी को लेकर प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र बिरनो पहुंचे। सबकी गंभीर हालत देख चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल लाए जाने के बाद इलाज शुरू हुआ। यहां सबकी हालत खतरे से बाहर बताई गई है। ग्रामीणों ने बताया कि तेजन की पुत्री ने भूल से चाय पत्नी की जगह बगल के डिब्बे में रखी बैगन के पौधों में डाली जाने वाली कीटनाशक दवा डाल दी थी। इससे सभी की हालत बिगड़ गई।

'