गाजीपुर: सीएम के आने की सुगबुगाहट, हेलीपैड का निरीक्षण - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: सीएम के आने की सुगबुगाहट, हेलीपैड का निरीक्षण

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर कासिमाबाद में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आने की सुगबुगाहट तेज हो गई है। इसको लेकर प्रशासन सतर्क हो गया है। हालांकि इसे लेकर जिला प्रशासन को अभी तक कोई प्रोटोकाल नहीं मिला है। जिले में छह दिसंबर को मुख्यमंत्री के आने की संभावना है। जिलाधिकारी के. बालाजी व पुलिस अधीक्षक सोमवार की शाम मुख्यमंत्री के संभावित कार्यक्रम स्थल महमूदपुर गांव पहुंचे। अधिकारी द्वय ने वहां पर बना हेलीपैड व कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया।

जिलाधिकारी के. बालाजी मुख्यमंत्री के आने की लिखित सूचना से इंकार कर रहे हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री के संभावित कार्यक्रम के तहत तैयारी पूरी करने का निर्देश मुख्य विकास अधिकारी हरिकेश चौरसिया व यूपीडा के अधिकारियों को दिया। चर्चा है कि मुख्यमंत्री छह लेन सड़क निर्माण कार्य में आ रही परेशानियों की समीक्षा यूपीडा के अधिकारियों के साथ करेंगे। यूपीडा की सहयोगी एजेंसी ओरिएंटल स्ट्रक्चर इंजीनियर्स लिमिटेड के प्रोजेक्ट मैनेजर राममोहन शर्मा ने बताया कि कंपनी व यूपीडा के अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे।

उपजिलाधिकारी मंशाराम वर्मा, रमेश यादव, थानाध्यक्ष क्षितिज त्रिपाठी सहित यूपीडा व जिले के आला अधिकारी मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad