गाजीपुर: पीएम मोदी के भाई ने हथियाराम में माथा टेका - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: पीएम मोदी के भाई ने हथियाराम में माथा टेका

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर प्रधानमंत्री नरेंद्र दामोदर दास मोदी के बड़े भाई सोमभाई मोदी मंगलवार को गाजीपुर पहुंचे। उन्होंने सपत्नीक सिद्धपीठ हथियाराम मठ में बुढ़िया माता चौरा और मां सिद्धिदात्री का दर्शन पूजन किया। पीठाधीश्वर महामंडलेश्वर स्वामी भवानीनंदन यतिजी महाराज के सानिध्य में कुछ समय बिताया और धर्म-समाज पर चर्चा की।

मंगलवार शाम पीएम मोदी के बड़े भाई ने वाराणसी प्रवास के दौरान सिद्धपीठ हथियाराम मठ स्थित बुढ़िया माई मंदिर में माथा टेका। सोमभाई मोदी ने पत्नी और सहयोगियों संग गर्भगृह में जाकर मां के स्वरूप का दर्शन किया। वेदमंत्रों के बीच पूजा अर्चना की। मठ के कन्या पीजी कालेज की छात्राओं ने दुर्गा वंदना और पुष्प अर्पित कर उनका अभिनंदन और स्वागत किया। छात्राओं ने गीता पाठ तथा वैदिक बटुकों ने मंगलाचरण करते हुए पारंपरिक स्वागत किया। इससे सोमभाई मोदी काफी अभिभूत दिखे। 

उनके साथ गौरांगजी और साथ आए हुए लोगों ने भी दर्शन पूजन किया। कन्या पीजी कालेज की छात्राओं के साथ ही शिक्षिकाओं ने उनके साथ सेल्फी लेकर इस पल को यादगार बनाने का काम किया। सिद्धपीठ के पीठाधीश्वर महामंडलेश्वर स्वामी भवानीनंदन यतिजी महाराज का दर्शन-पूजन करने वाराणसी स्थित कर्णघंटा मठ पर पहुंचे थे। वहां मुलाकात के दौरान महामंडलेश्वर से हथियाराम स्थित बुढ़िया माई के दर्शन पूजन की इच्छा जाहिर की। इसके बाद वे महामंडलेश्वर के साथ सिद्धपीठ पहुंचे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad