गाजीपुर: कोतवाली पुलिस ने अफीम फैक्ट्री के कर्मचारी सहित हिरोइन तस्कर गैंग को पकड़ा - Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: कोतवाली पुलिस ने अफीम फैक्ट्री के कर्मचारी सहित हिरोइन तस्कर गैंग को पकड़ा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर अफीम फैक्‍ट्री के अभेद्य सुरक्षा में एक बार फिर उसके कर्मचारी ने ही सेंध लगा दिया। अफीम फैक्ट्री का कर्मचारी अनिल कुमार पुत्र सतीराम थाना शादियाबाद जो काफी दिनों से अफीम कारखाना से अफीम निकाल कर उसको केमिकल से हिरोईन बनाकर बजरंगी यादव को बेच देता था। बजरंगी यादव हिरोईन को रईस अहमद को बेचता था। जमानियां निवासी रईस अहमद इस हिरोईन को बिहार व समीपवर्ती जिलों में सप्‍लाई करता था। 

चार लोगों के गैंग ने अफीम फैक्‍ट्री की सुरक्षा को तोड़ कर एक अंतर्राज्‍जीय तस्‍कर गैंग बनाया था। जिसे कोतवाली पुलिस ने शनिवार की रात मुखबिर की सूचना पर तीन लोगों को अफीम के साथ गिरफ्तार कर लिया। रविवार को कोतवाली परिसर में प्रेसवर्ता के दौरान एसपी सिटी प्रदीप दूबे ने पत्रकारों को बताया कि अफीम फैक्‍ट्री का कर्मचारी अनिल कुमार काफी दिनों से अफीम निकालकर बाजार में हरिशचंद्र को सप्‍लाई करता था। बजरंगी यादव अफीम को केमिकल द्वारा हिरोईन बनाता था। 

इनके पास से 50 ग्राम हिरोइन, 50 ग्राम अफीम, 40 हजार रुपया नकद, 4 मोबाइल व तीन बाइक बरामद किया गया। ज्ञातव्‍य है कि इससे पूर्व में भी अफीम फैक्‍ट्री के कर्मचारी व सीआईएसएफ के जवान की मिली भगत से काफी मात्रा में अफीम फैक्‍ट्री से अफीम निकालकर बाजार में हिरोइन तस्‍करों को सप्‍लाई करते थे। जिसमे क्राइम ब्रांच व कोतवाली पुलिस ने कई कर्मचारी व तस्‍करों को गिरफ्तार भी किया था। अब अफीम फैक्‍ट्री एक बार फिर सुर्खियों में आ गया है कि अफीम कारखाने से अफीम बाजार में बेचा जा रहा है। पकड़ने वाली टीम में शहर कोतवाल रविंद्र भूषण मौर्या, उप निरीक्षक रामसकल यादव, विनय सिंह, अशोक कुमार मिश्रा, मनोज कुमार तिवारी शामिल है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad