गाजीपुर: मुहम्‍मदाबाद एसडीएम के स्थानांतरण की मांग को लेकर सड़क पर उतरे अधिवक्ता - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: मुहम्‍मदाबाद एसडीएम के स्थानांतरण की मांग को लेकर सड़क पर उतरे अधिवक्ता

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर मुहम्‍मदाबाद तहसील में बढ़े भ्रष्टाचार एवं एमएसडीएम स्थानांतरण की मांग को लेकर लगातार 3 महीने से चल रहें हड़ताल पर जिला प्रशासन एवं प्रदेश सरकार द्वारा कार्यवाही न किए जाने पर  शुक्रवार को दीवानी न्यायालय के अधिवक्ता सड़कों पर उतर कर प्रदेश के सरकार के जनविरोधी नीतियों के खिलाफ धरना प्रदर्शन एवं नारेबाजी किया। 

दीवानी न्यायालय खुलते ही समस्त अधिवक्ताओं ने दीवानी न्यायालय परिसर में ही एसडीएम के भ्रष्टाचार एवं 3 माह से लगातार चल रहें तहसील स्थित समस्त न्यायालयों के हड़ताल पर बैठक कर गहरी चिंता जताई। बैठक में अधिवक्ताओं ने कहा कि अगर प्रदेश सरकार हम अधिवक्ताओं की बातें को नहीं सुनना चाहती तो ठीक है, लेकिन तहसील में लंबित किसानों व्यापारियों एवं आम जनता से जुड़े मामलों का निस्तारण के बारे उन्‍हे सोचना चाहिए। प्रतिदिन सैकड़ों गांव से किसान अपने मामले का निस्तारण हेतु तहसील न्यायालय आते हैं लेकिन जब हड़ताल की बात सुनते हैं तो वह पुनः अपने गांव वापस लौट जाते हैं जिससे उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। वहीं उनका समय एवं धन दोनों की बर्बादी होती है। 

अधिवक्ताओं का कहना है कि एसडीएम मुहम्‍मदाबाद के भ्रष्टाचार एवं अड़ियल रवैए के चलते यहां पर कोई मामले बिना सुविधा शुल्क के निस्तारित नहीं किया जाता तथा प्रदेश में बैठी गूंगी बहरी सरकार को जनता के हितों से कोई लेना देना नहीं है। अधिवक्ताओं ने चेतावनी दी  की अगर रवैया नहीं सुधरी तो हड़ताल इसी तरह जारी  रहेगा और हम अधिवक्ता अनिश्चितकालीन हड़ताल एवं सड़क जाम करने के लिए बाध्य होंगे। धरना प्रदर्शन में सेंट्रल बार के अध्यक्ष कमला राय सिविल वार के पूर्व अध्यक्ष चंद्र प्रकाश राय, काशीनाथ यादव, शिवदान तिवारी, नर्सरी आलम, आशीष चौधरी, सोनू राय, लल्लन राय, बबलू राय, रामाशीष राय, मनोज यादव, दयाशंकर दुबे आदि लोग शामिल रहे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad