Today Breaking News

गाजीपुर: गहमर में तलाशी राजकीय डिग्री कालेज की संभावनाएं

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर गहमर में राजकीय डिग्री कालेज की संभावनाओं को बल मिलता जा रहा है। विधायक सुनीता सिंह के साथ गुरुवार को सीडीओ हरिकेश चौरसिया ने संभावनाओं पर पड़ताल की। गांवों में जमीन का अवलोकन करने के साथ ही नक्शा के आधार पर जल्द ही काम की बात भी कही। अधीनसथों को औपचारिकताएं पूरी करते हुए जमीन चिह्नांकन करने और प्रस्ताव तैयार करने के निर्देश दिए।

गुरुवार को सीडीओ हरिकेश चौरसिया गहमर क्षेत्र के परमाराम पट्टी गांव पहुंचे। जमानियां विधायक सुनिता सिंह के साथ मुख्यमंत्री के घोषणा के अनुरूपर महाविद्यालय की संभावनाओं और निर्माण पर समीक्षा की। समीक्षा के दौरान भूमि पर महाविद्यालय बनने के बाद आवागमन की समस्या उत्पन्न होने पर कास्तकारों की भूमि और रास्ते के नक्शे की बात भी कही। विधायक ने भरोसा दिलाया कि एक सप्ताह के अन्दर मुख्यमंत्री जी से मुलाकात कर राजकीय महाविद्यालय बनवाने की बात होगी।

मुख्य विकास अधिकारी ने नक्शा के आधार पर कार्य में तेजी लाने हेतु उपजिलाधिकारी सेवराई को निर्देश दिया। इस मौके पर तहसीलदार एवं लेखपाल द्वारा नक्शा के आधार पर 2 दिन में नाप कराकर जमीन पर चारो तरफ निशान लगाने को कहा। इस दौरान ग्राम प्रधान दुर्गा चौरसिया, क्षेत्राधिकारी गहमर तेजवीर सिंह, गहमर थानाध्यक्ष बालमुकुन्द, उपजिलाधिकारी मु. कमर, तहसीलदार, लेखपाल शामिल रहे।
'