गाजीपुर: अपनों की रक्षा कर नही पा रही है, तो जनता की सुरक्षा कैसे करेगी पुलिस- शहीद पुत्र वीपी सिंह - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: अपनों की रक्षा कर नही पा रही है, तो जनता की सुरक्षा कैसे करेगी पुलिस- शहीद पुत्र वीपी सिंह

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर निषाद पार्टी के बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं के अराजक होकर उत्तर प्रदेश के हेड कॉन्स्टेबल सुरेश प्रताप वत्स की हत्या के बाद उनके घर के लोग बेहद आहत हैं। शहीद सुरेश प्रताप वत्स के पुत्र ने अपने पिता की हत्या के मामले में कहा कि जब प्रदेश में पुलिस ‘अपनों’ की रक्षा नहीं कर पा रही है तो फिर जनता की सुरक्षा कैसे करेगी। अक्सर ही प्रदेश में भीड़ बेहद अराजक हो जा रही है। पुलिस को कोई स्पष्ट निर्देश ही नहीं मिलता।  उनके पुत्र वीपी सिंह ने कहा कि हम इस आर्थिक सहायता का क्या करेंगे। 

सरकार कितने परिवार को आर्थिक सहायता देगी। उन्होंने कहा कि बुलंदशहर में इंस्पेक्टर की हत्या से पहले प्रतापगढ़ में भी एक पुलिसकर्मी की हत्या कर दी गई। सरकार अभी तक हाथ पर हाथ धरे बैठी है। पिता की मौत के बाद बेटे वीपी सिंह ने योगी सरकार पर पुलिसवालों की सुरक्षा न करने का आरोप लगाया। उसने कहा कि पुलिस अपनी सुरक्षा नहीं कर पा रही है। हम उनसे क्या उम्मीद कर सकते हैं। अब हम मुआवजे के साथ क्या करेंगे। सीएम योगी ने शहीद सिपाही सुरेश प्रताप वत्‍स के पत्‍नी को 40 लाख रुपये, मां-बाप को 10 लाख रुपये, सरकारी नौकरी व पेंशन देने का ऐलान किया है। इस घटना में पुलिस ने 32 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर 22 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad