गाजीपुर: युवक की हत्या कर हत्यारों ने मंदिर के पास फेंका, तीन के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: युवक की हत्या कर हत्यारों ने मंदिर के पास फेंका, तीन के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम डेहमा निवासी परमात्मा राम उर्फ पहलवान पुत्र शिवमंगल राम उम्र लगभग 23 वर्ष की हत्या करके गांव के उत्तर तरफ शिव मंदिर के निकट लाश फेंका हुआ ग्रामीणों को सुबह दिखाई पड़ा। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच विरोध के बीच लाश को कब्जे में ले पोस्टमार्टम हेतु भेजा। इस मामले में मृतक के भाई दीपू कुमार राम के द्वारा एक नामजद सहित तीन अज्ञात के खिलाफ लिखित तहरीर दी गई है। 

करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम डेहमा में सुबह गांव के लोग गांव के उत्तर शिव मंदिर के पास खेत में काम करने गए तो देखा कि शिव मंदिर के पुरम बास खूंटी के पास परमात्मा राम उस पहलवान की लाश पड़ी हुई है। लाश को देख कर उसे पहचानने के बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना परिजनों को दी सूचना पाकर मृतक के पिता व अन्य मौके पर पहुंच लाश को देख दहाड़ मार कर रोने लगे। 

इस दौरान पुलिस को लाश उठाने में वहां उपस्थित जनता से कुछ नोकझोंक व मशक्कत करनी पड़ी लगभग 2 घंटे बाद आश्वासन के बाद पुलिस ने लाश को उठाकर थाने लाई। सूचना पाकर अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण मौके पर पहुंच घटना की छानबीन की। इस संबंध में मृतक के भाई दीपू कुमार के द्वारा पहदरिया गांव निवासी एक व्यक्ति सहित तीन अज्ञात के खिलाफ तहरीर दे दिया है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad