Today Breaking News

गाजीपुर पथराव: सिपाही की मौत के मामले में अब तक 26 गिरफ्तार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर के कठवा मोड़ पर शनिवार को हुए बवाल में पुलिस ने 15 और लोगों को गिरफ्तार किया है। जाम और तोड़फोड़ में पहले ही 11 लोग गिरफ्तार किये जा चुके हैं। वाराणसी से पहुंचे एडीजी पीवी रमा शास्त्री के अनुसार मुख्य आरोपित पर रासुका लगाने की तैयारी हो रही है। डीएम को इसी संस्तुति भेजी जाएगी। मामले की जांच एडिशनल एसपी को दी गई है। वहीं, लखनऊ में डीजीपी ओम प्रकाश सिंह ने बताया कि मामले में तीन मुकदमे दर्ज हुए हैं।

 आरक्षण की मांग करते हुए राष्ट्रीय निषाद पार्टी के कार्यकर्ताओं ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में जाने की कोशिश की थी। उन्हें जगह-जगह पुलिस प्रशासन ने रोक दिया था। इसी के बाद कठवा मोड़ पर कार्यकर्ता उग्र हो गए और पथराव कर पुलिस पर हमला कर दिया था। कई वाहनों में भी तोड़फोड़ की गई थी। पत्थर लगने से सिपाही सुरेश वत्स की मौत हो गई थी। 

 एडीजी ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि घटना में 32 नामजद और 70-80 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। एडीजी ने कहा कि साक्ष्य के आधार पर आरोपियों की पहचान की जा रही है। मौके  पर बनाए गए वीडियो और फोटो के आधार पर लोगों को चिह्नित किया जा रहा है। जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी। किसी निर्दोष को परेशान नहीं किया जाएगा।
'