Today Breaking News

UP Police Result 2018: रिजल्ट हुआ घोषित, उम्मीदवारों को SMS भेजकर दी गई रिजल्ट की जानकारी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, UP Police Constable Recruitment 2018: उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड (UP Police) ने उत्तर प्रदेश में सिविल पुलिस और पीएसी में सिपाही पद पर भर्ती के लिए हुई लिखित परीक्षा का परिणाम जारी कर दिया। बोर्ड ने उम्मीदवारों को एसएमएस भेजकर रिजल्ट की जानकारी दी है। परीक्षा क्वालीफाई करने वाले बहराइच के मनीष कुमार ने बताया कि उन्हें एसएमएस द्वारा जानकारी दी गई। इसके बाद उन्होंने वेबसाइट पर जाकर पीएसटी के लिए एडमिट कार्ड डाउनलोड कर लिया। 

अगर परीक्षा परिणाम संबंधी कोई परेशानी है तो टोल फ्री नंबर - 18002669412 पर फोन करके समस्या का निवारण कर सकते हैं।  आपको बता दें कि यूपी पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड के माध्यम से सिपाहियों के 42 हजार पदों पर भर्ती की लिखित परीक्षा 25 अक्टूबर को एक पाली में व 26 अक्टूबर को दो पालियों में कराई गई। इसके लिए प्रदेश के 16 जिलों में 482 केंद्र बनाए थे। यूपी पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड की वेबसाइट पर एडमिट कार्ड के लिंक के पास जानकारी दी गई है कि परीक्षा परिणाम के लिए यहां क्लिक करें। इसके बाद डॉक्यूमेंट्स वैरिफिकेशन और पीएसटी एडमिटकार्ड के लिए लिंक भी खुल रहा है।

इसके अलावा वेबसाइट पर यह भी जानकारी दी गई है कि डॉक्यूमेंट वैरिफिकेशन और शारीरिक मानक परीक्षण यानी PST 6 दिसंबर से शुरू होगा। अगर परीक्षा परिणाम संबंधी कोई परेशानी है तो टोल फ्री नंबर - 18002669412 पर फोन करके समस्या का निवारण कर सकते हैं। 

'