गाजीपुर: प्रि‍यंका गांधी को राष्ट्रीय महासचिव व पूर्वी यूपी प्रभारी बनाये जाने पर कांग्रेसियों में खुशी की लहर - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: प्रि‍यंका गांधी को राष्ट्रीय महासचिव व पूर्वी यूपी प्रभारी बनाये जाने पर कांग्रेसियों में खुशी की लहर

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर प्रियंका गांधी को कांग्रेस पार्टी का राष्‍ट्रीय महासचिव व पूर्वी यूपी प्रभारी बनाये जाने पर बुद्धवार को कांग्रेसियों ने जुलूस निकालकर एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी जताई और राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष राहुल गांधी को धन्‍यवाद दिया। कांग्रेस कार्यकर्ताओं का यह बहुत दिनों से मांग थी कि प्रियंका गांधी सक्रिय राजनीति में आयें। जिला कांग्रेस कमेटी के जिलाध्‍यक्ष डा. मारकंडेय सिंह ने कहा कि प्रियंका गांधी को पूरे उत्‍तर प्रदेश का प्रभारी बनाया गया है उनके नेतृत्‍व में हम बनारस में पीएम नरेंद्र मोदी व गोरखपुर में सीएम योगी आदित्‍यनाथ को लोकसभा चुनाव में हरायेंगे। 

आने वाले दिनों में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने इन जुमलेबाज व धोखबाजी करने वालों को कड़ा जवाब देंगे। राहुल गांधी के नेतृत्‍व में नयी सरकार का गठन होगा। इस मौके पर शहर कांग्रेस अध्‍यक्ष शफीक अहमद ने कहा कि प्रियंका गांधी उस बहादुर बाप की बेटी है जो देश की एकता व अखंडता के लिए अपने जान की कुर्बानी दे दी। जिनके शरीर को क्षतविक्षप्‍त कर दिया गया था। प्रियंका गांधी उस बहादुर पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की पोती है जो देश के लिए अपने सीने पर गोली खाई थीं। आने वाले दिनों में प्रियंका गांधी के आने से कांग्रेस पार्टी में एक नई शक्ति आ जायेगी। इस अवसर पर अहमद जमाल जैदी, अखिलेश राय, बटुक नारायण मिश्रा, मेहरुम निशा, राकेश राय, राजीव कुमार सिंह, सोनिया, रविकांत राय, राजेश उपाध्‍याय, राजेश श्रीवास्‍तव, सुनील साहू, मोहम्‍मद राईनी आदि लोग उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad