गाजीपुर: कौतूहल ! दारू के नशे मे डुबा या कत्ल - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: कौतूहल ! दारू के नशे मे डुबा या कत्ल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर दुल्लहपुर बिरनो थाना क्षेत्र के मरदह पंप कैनाल स्थित टैंक में शुक्रवार को छह दिन पूर्व घर से बाजार के लिए निकले दुल्लहपुर थाना क्षेत्र के धर्मागतपुर अनुसूचित बस्ती निवासी कन्हैया राम (25) का संदिग्ध हालात में उतराया शव मिला। सूचना पर परिवार के साथ ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। शव को कब्जे में लेने के प्रयास में पुलिस व ग्रामीणों के बीच छीना-झपटी भी हुई। हालांकि किसी तरह समझाने-बुझाने व कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस शव को कब्जे में ले सकी।

कन्हैया बीते छह जनवरी को बद्धूपुर गांव स्थित नहर पर बाजार करने गया था लेकिन देर रात घर वापस नहीं लौटा। दूसरे दिन सात जनवरी को उसकी साइकिल नहर व जूता पंप कैनाल के पास मिला था। शुक्रवार को कुछ लोग पंप कैनाल की तरफ गए तो टैंक में उतराए शव को देख होश उड़ गए। जानकारी होते ही मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। सूचना पर पहुंची बिरनो पुलिस टैंक में उतराए शव को बाहर निकलवाकर शव को कब्जे में लेना चाही तो हत्या का आरोप लगाते हुए नाराज ग्रामीण शव को पकड़ लिए। काफी समझाने-बुझाने के बाद वह माने। इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। ग्रामीणों ने बताया कि छह जनवरी को कन्हैया की देशी शराब की दुकान पर एक व्यक्ति से झगड़ा हुआ था।

उस व्यक्ति ने कुछ लोगों के साथ मिलकर मृत व्यक्ति को मारपीटकर घायल कर दिया था। पुलिस इस पहलू को भी ध्यान में रखकर जांच-पड़ताल आगे बढ़ा रही है। कन्हैया राम की पत्नी की दो वर्ष पूर्व जलकर मौत हो चुकी है। मृतक दो भाइयों में छोटा था। परिजनों ने सात जनवरी को दुल्लहपुर थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। अब मामले की छानबीन की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad