गाजीपुर: ईलू-ईलू में अभिनंदन हुआ घायल! - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: ईलू-ईलू में अभिनंदन हुआ घायल!

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर मनिहारी शादियाबाद थाना क्षेत्र के मलिकपुरा डिग्री कालेज के छात्र अभिनंदन वर्मा (19) पर दबंग युवकों ने फायर झोंक दिया। संयोग से गोली मिस कर गई और वह बाल-बाल बच गया। छात्र भागा तो दबंग दौड़ाकर उसे दबोच लिए और तमंचे के बट से सिर पर प्रहार कर लहूलुहान कर दिए। जानकारी होने पर पुलिस मौके पर पहुंची इसके पहले आरोपित भाग निकले। इस मामले में घायल ने लालपुर हरी गांव निवासी अभिषेक गुप्ता, बंटी दुबे व दो अज्ञात के खिलाफ थाने में तहरीर दी।

बभनौली (हंसराजपुर) गांव निवासी छात्र अभिनंदन का कुछ साल पूर्व पढ़ाई के दौरान लालपुर हरी गांव निवासी अभिषेक गुप्ता से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। आरोप है कि तब उसने देख लेने की धमकी दी थी। गुरुवार को अभिनंदन कालेज गया तो दोपहर के वक्त कुछ लोग पहुंचे और बुलाकर बाहर लाए। बातचीत के साथ हाथापाई शुरू हो गई। जब अभिनंदन भारी पड़ने लगा तो एक ने तमंचा निकालकर फायर झोंक दिया। गोली मिस हुई तो वे बट से प्रहार कर दिए। छात्र लहूलुहान होकर शोर-शराबा करने लगा तो अन्य साथी दौड़े लेकिन तब तक वे फरार हो चुके थे।  एस एच ओ राजा राम ने बताया कि घायल युवक का पहले भी आरोपित युवको से कुछ माह पूर्व झगडा हुआ था ।

उसी को लेकर इन दोनो पक्षों में तना-तनी चल रही थी गुरुवार की शाम 3 बजे मनीपुरा चट्टी पर विवाद हो गया आरोपी युवको मे से किसी ने अभिनंदन के उपर ईट चला दिया जिससे वह घायल हो गया । विवाद बढ़्ता देख आस-पास के लोग ईट पथर चलाने वाले युवको को पकड़्ने के लिये दौड़ लेकिन वह मौके से फरार हो गए । एस एच ओ ने माना की मार पिट के पिछे ईलू-ईलू का मामल्ल हो सकता है । इसकी जांच चल रही है ।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad