गाजीपुर: स्वामी विवेकानंद फुटबाल प्रतियोगिता के फाइनल मैच में नेपाल ने इलाहाबाद को पराजित कर बना विजेता - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: स्वामी विवेकानंद फुटबाल प्रतियोगिता के फाइनल मैच में नेपाल ने इलाहाबाद को पराजित कर बना विजेता

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर जय हिन्द फुटबाल क्लब करीमुद्दीनपुर के द्धारा बारह दिवसीय स्वामी विवेकानन्द फुटबाल प्रतियोगिता का फाईनल मैच बुद्धवार की शाम को  रेलवे लाईन के बगल में खेल मैदान पर किया गया। प्रतियोगिता का फाईनल मैच इलाहाबाद और ननपारा(नेपाल) के बीच खेला गया। जिसमें ननपारा नेपाल 2-0से बिजयी रही। कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि राजेश राय ग्राम प्रधान प्रतिनिधि एवं जिलाध्यक्ष अखिल भारतीय पंचायत परिषद् के द्वारा फीता काट कर दीप प्रज्वलन एवं खिलाडि़यों से परिचय प्राप्त कर किया गया। विशिष्ट अतिथि के रूप में हिमांशु राय ग्राम प्रधान करकट पुर एवम प्रबन्धक जय बजरंग आईटीआई लट्ठूडीह उपस्थित रहे। 

अपने संबोधन में राजेश राय ने जय हिन्द फुटबाल क्ल्ब करीमुद्दीनपुर के सभी पदाधिकारियों एवम सदस्यों को इस सुन्दर कार्यक्रम के आयोजन के लिए बधाई देते हुए कहा की आप सभी के अथक मेहनत का ही यह परिणाम है की इस मैदान पर दर्शकों को हर वर्ष इस फुटबाल प्रतियोगिता को देखने का मौका मिलता है। खेल प्रेमी साल भर से इस आयोजन का बेसब्री से इंतजार करते है। इस प्रतियोगिता के आयोजन के लिए मेरा सहयोग पूर्व की भांती सदैव मिलता रहेगा। खेल में विजेता एवम उपविजेता दोनों ही टीम के खिलाड़ी प्रमुख होते है।बिना दो टीम के खेल का आयोजन नहीं किया जा सकता है। 

दर्शकों की उपस्थिति भी किसी आयोजन के लिए अति महत्वपूर्ण है।इनके बगैर भी आयोजन पूर्ण नहीं माना जाता। अंत में मुख्य अतिथि राजेश राय ने दर्शकों के प्रति भी आभार व्यक्त किया। मुख्य अतिथि राजेश राय एवं विशिष्ट अतिथि हिमांशु राय के द्वारा विजेता एवम उपविजेता टीम को ट्राफी प्रदान की गयी। इस फाइनल प्रतियोगिता के अवसर पर डा रामानंद तिवारी, राकेश पाण्डेय, मधुसूदन राय, सुनील राय, पंकज राय नन्हे जी, अरबिन्द वर्नवाल, रमेश चन्द्र राय, लखन कुमार, रणजीत राय, शक्ति राय, डिंपल राय, समेत हजारों की संख्या में दर्शक उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad