Today Breaking News

गाजीपुर: युवक का शव मिलने से क्षेत्र में मचा हड़कंप

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर दुल्लहपुर थाना क्षेत्र के धनेशपुर गांव के सड़क के किनारे नाले में औंधे मुंह पड़े शव मिलने से गावँ में सनसनी मच गई है।  बुधवार की सुबह 7 बजे  शौच जाते समय ग्रामीणों ने शव को देखा और ग्रामीणों ने इसकी सूचना थानाध्यक्ष राजेश त्रिपाठी को दी । मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नाले से बाहर किया तो ग्रामीणों ने गांव निवासी धनेशपुर हरिकेश राजभर 40 पुत्र जयनाथ राजभर के रूप में पहचान की। परिजनों को पता चला तो मौके पर रोते बिलखते पहुंच गये। उसके बाद पुलिस शव को थाने ले आई।  

मृतक के छोटे भाई रामप्रकाश राजभर ने तहरीर दी है। बताया जा रहा है कि मृतक के मुँह पर ईट व पत्थर की चोटों का निशान मिला है। शव से महज 20 मीटर की दूरी पर जौ की खेत मे साइकिल और मोबाइल मिला। हरिकेश पूर्व में प्राइवेट अध्यापक थे। मृतक की आर्थिक स्थिति ठीक न होने कारण परिवार का पालन पोषण के लिए मिस्त्री का कार्य करते थे। साथ ही शराब का भी सेवन करते थे। 

मृतक के दो लड़के और दो लड़कियां है। इस मामले में थानाध्यक्ष राजेश त्रिपाठी ने कहा कि तहरीर के आधार पर छानबीन की जा रही। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही स्पष्ट हो पायेगा की मौत की मुख्य वजह क्या है।
'