गाजीपुर: बोरे में युवती का शव मिलने से क्षेत्र में दहशत - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: बोरे में युवती का शव मिलने से क्षेत्र में दहशत

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर सुहवल थाना क्षेत्र के ढढनी-सुहवल मार्ग पर माइनर के समीप झाड़ी में हत्या कर फेंका गया करीब 28 वर्षीय अज्ञात महिला का शव शुक्रवार की शाम बोरे में मिलने से सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। युवती का चेहरा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया गया था जबकि हाथ पर जले के निशान थे। शाम के पहर बच्चे माइनर में मछली मार रहे थे। उसी दौरान तेज दुर्गंध उठी। बच्चे माइनर के बगल स्थित झाड़ी में गए तो देखा की एक बोरा पड़ा है। 

बच्चों ने उसे खोलकर देखा तो उसमें युवती की लाश थी। इससे उनके होश उड़ गए। चीखते-चिल्लाते भागे बच्चों ने औरों को जानकारी दी। बोरे में युवती की लाश मिलने की सूचना पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। कुछ देर बाद थानाध्यक्ष राजू कुमार पहुंचे और ग्रामीणों की मदद से शिनाख्त का प्रयास किया लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। इसके बाद शव को मर्चरी हाउस भेजवा दिया गया। शव चार-पांच दिनों का लग रहा है। चेहरा क्षतिग्रस्त होने व लाश के सड़ जाने की वजह से पहचान करना मुश्किल है।ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल की गई। चेहरा पूरी तरह क्षतिग्रस्त होने के चलते पहचान नहीं हो पा रही है। देखने से ऐसा लग रहा है कि किसी दूसरे जगह हत्या करने के बाद शव को बोरे में भरकर यहां लाकर फेंक दिया गया है। जांच की जा रही है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad