गाजीपुर: सरगना अमित भी लगा पुलिस के हाथ, साथी भागने में सफल - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: सरगना अमित भी लगा पुलिस के हाथ, साथी भागने में सफल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर कोतवाली पुलिस को रविवार को एक कामयाबी हाथ लगी। दुल्लहपुर थाना क्षेत्र के जलालाबाद अनुसूचित बस्ती निवासी नीरज हत्याकांड का मुख्य आरोपित व 25 हजार का इनामी तलवल-डिलिया मार्ग से हत्थे चढ़ गया। जबकि उसका एक साथी पुलिस पर फायर झोंककर भागने में सफल रहा। पकड़े गए बदमाश के पास से एक तमंचा, दो कारतूस, लूट की बाइक, दो मोबाइल व पांच सौ रुपये नकदी बरामद हुआ। एसपी सिटी प्रदीप दुबे दोपहर में बदमाश को मीडिया के सामने पेश किए, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। एसपी सिटी ने बताया कि कोतवाल रवींद्र भूषण मौर्य दलबल के साथ बदमाशों की तलाश में नगर क्षेत्र में भ्रमण कर रहे थे। 

वे महराजगंज स्थित एक होटल के पास पहुंचे थे कि एक बाइक पर सवार दो बदमाश आते दिखाई दिए। पुलिस उन्हें रुकने का इशारा की तो वे बाइक घुमाकर तलवल-डिलिया मार्ग की ओर भागने लगे। पुलिसकर्मी पीछा किए तो हड़बड़ी में बाइक अनियंत्रित होकर गिर गई। पकड़े जाने के डर से एक बदमाश फायर झोंकते हुए भाग निकला जबकि भुड़कुड़ा कोतवाली क्षेत्र के घटारों गांव निवासी अमित कुमार हत्थे चढ़ गया। 

पूछताछ में बदमाश ने बताया कि वे अपने साथियों संग आजमगढ़, दुल्लहपुर क्षेत्र में कई लूट की घटना को अंजाम दिया है। लूट के सामान बंटवारे को लेकर जलालाबाद अनुसूचित बस्ती निवासी नीरज से विवाद हुआ। जिससे उसे मारपीट कर मौत के घाट उतारने के बाद शव को रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया गया। इनामी बदमाश को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम को एसपी डा. यशवीर सिंह ने 25 हजार रुपये इनाम देने की घोषणा की।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad