गाजीपुर: पीएचसी पर तालाबंदी कर मरीजों ने किया प्रदर्शन - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: पीएचसी पर तालाबंदी कर मरीजों ने किया प्रदर्शन

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर दुबिहां चिकित्सक व कर्मचारियों के अस्पताल पर न पहुंचने से नाराज रोगियों व उनके परिजनों ने सोमवार को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र उतरांव पर तालाबंदी कर विरोध जताया। इस दौरान प्रदर्शन कर नारेबाजी की। आरोप लगाया कि चिकित्सक व कर्मचारी समय से नहीं आते हैं। इसके चलते मरीजों को परेशानी होती है। बाद में पहुंचे बाराचवर पीएचसी के चिकित्साधिकारी डा. एनके सिंह ने लोगों को समझा-बुझाकर ताला खुलवाया। इसके बाद मरीजों का इलाज शुरू किया गया। 

रोगी व परिजन चिकित्सालय पर सोमवार को दिन में 11 बजे पहुंचे, उस समय चिकित्सक व कर्मचारी नहीं थे। 11.15 बजे प्रयोगशाला सहायक संजय यादव चिकित्सालय पर पहुंचे। इसके बाद मरीज व उनके परिजनों ने अस्पताल में ताला जड़ दिया। आक्रोशित ग्रामीणों ने तालाबंदी कर नारेबाजी के साथ धरना शुरू कर दिया गया। उनका कहना था कि चिकित्सक व कर्मचारी नियमित नहीं आते हैं।

आने व जाने का निश्चित समय भी नहीं है। परिसर की सफाई भी नहीं होती है। एएनएम के न आने व लापरवाही के कारण महिला रोगियों को इलाज के लिए अन्यत्र जाना पड़ता है। कई बार उच्चाधिकारियों से इसकी शिकायत की गई। बावजूद समस्या का समाधान नहीं किया गया।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad