गाजीपुर: भाजपा कार्यकर्ताओं ने एयर स्ट्राइक का किया स्वागत - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: भाजपा कार्यकर्ताओं ने एयर स्ट्राइक का किया स्वागत

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर भारतीय जनता पार्टी नगर के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को गर्वजीत सिंह के नेतृत्व में कचहरी स्थित गाजीपुर तिराहे पर भारतीय वायु सेना द्वारा हमला कर पाकिस्तान के अंदर चल रहे आतंकवादी बेस कैम्प जैस-ए-मोहम्मद के 12 कैम्पो को तहस नहस कर उनके 300 से ज्यादा आतंकवादी को मार कर पुलवामा हमले का बदला लेने की खुशी में पटाखे फोड़े व एक दूसरे को गुलाल लगाने के साथ भारत माता की जय, वन्दे मातरम, भारतीय सेना जिंदाबाद, नरेंद्र मोदी जिंदाबाद का गगन भेदी नारे लगा कर खुशिया मनाई। इस अवसर पर गर्वजीत सिंह ने कहा कि पुलवामा में पाकिस्तान द्वारा प्रयोजित आतंकवादियो ने आत्मघाती हमला कर 40 भारतीय जवानों को शहीद कर दिया था जिससे देश की जनता मे रोष व्यक्त था। 

देश में गांव से लेकर शहर तक हर जगह देश की जनता ने आतंकवाद व पाकिस्तान का पुतला फुका कर अपना विरोध जताया। आज का दिन ऐतिहासिक दिन है 14 फरवरी के हमले के बाद से पुर देश मे शोक की लहर थी आज पूरे पाकिस्तान में शोक की लहर है और हिंदुस्तान में हर्ष है। भाजपा मीडिया प्रभारी शशिकान्त शर्मा ने कहा कि पाक पोषित आतंकवाद का समूल सफाया करने मे  देश पुरी तरह समर्थ और सक्षम है वायु सेना की कार्यवाही से आज हर देशवासी का सीना गर्व से ऊँचा है देश की जनता ने नेतृत्व के निष्ठा को देख लिया है। 

इस अवसर पर पवन सिंह , रास बिहारी राय , आलोक तिवारी, मयंक जायसवाल, दुष्यंत सिंह, अमित सिंह, अजय कुशवाहा, निखिल पांडेय , कार्तिक गुप्ता , हर्षजीत सिंह, मनीष सिंह, जावेद अहमद , अनिल तिवारी ,राहुल मौर्य, शिवराम सिंह, गोलू सिंह, विनोद गुप्ता, अंजनी कुशवाहा, सिद्धान्त सिंह, पुष्कर सिंह, अनिल राय, मनिष शर्मा, महेन्द्र नाथ दूबे सहित  आदि लोग सम्मलित रहे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad