गाजीपुर: आखिरकार मुहम्मदाबाद बीडीओ को हटाना ही पड़ा - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: आखिरकार मुहम्मदाबाद बीडीओ को हटाना ही पड़ा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर आखिरकार ग्रामप्रधानों के दबाव के चलते मुहम्मदाबाद के खंड विकास अधिकारी अरुण कुमार पांडेय को हटना ही पड़ा। मुख्य विकास अधिकारी ने उन्हें सादात का प्रभार सौपा। मुहम्मदाबाद का प्रभार डीआरडीए के परियोजना निदेशक विजय प्रकाश वर्मा को सौंपा गया है। मुहम्मदाबाद के खंड विकास अधिकारी अरुण कुमार पांडेय की कार्यप्रणाली पर ग्राम प्रधान काफी पहले ही खफा थे। उन्का आरोप था कि बीडीओ जानबूझ कर मनरेगा का भुगतान नहीं कर रहे हैं।

जिससे मनरेगा मजदूरों भुकतान नही हो पा रहा है। ग्रामप्रधानों पहले उच्चाधिकारियों से मिल कर वीडीओ को हटानेकि मांग कि थी। इसके बाद ग्रामप्रधानों बीडीओ के खिलाफ मोर्चा खोल दिया और ब्लाक परिसर में धरने पर बैठ गए। उन्हें मनाने के लिए मनरेगा डीसी मीनाक्षी मौके पर पहुंचीं और दोनों पक्षों से बात की।

बावजूद दोनो पक्षो मे सुलह नही हो पाई । जब धरने से काम नहीं बना तो ग्राम प्रधानों ने ब्लाक कार्यालय में ताला बंद कर दिया। यह स्थिति कई दिन तक बनी रही। इससे विभागीय कार्य प्रभावित होने लगा। इसके बाद उच्चाधिकारियों ने फिर वार्ता की और बीडीओ को हटाने का आश्वासन देकर किसी तरह ग्राम प्रधानों का आंदोलन स्थगित कराया ।





No comments:

Post a Comment

Post Top Ad