गाजीपुर: युवाओं के मन की बात में छात्र-छात्राओं के विचारो को जाना सीएम योगी ने - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: युवाओं के मन की बात में छात्र-छात्राओं के विचारो को जाना सीएम योगी ने

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ युवाओं के मन की बात” कार्यक्रम के तहत मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने आज जल निगम रोड रौजा के पांडेय क्लासेज मे भाजयुमो जिलाध्यक्ष सुमित तिवारी की अध्यक्षता मे सीधे प्रसारण के माध्यम से उ.प्र. के सभी जनपदों से मुखातिब थे। क्रम मे गाजीपुर के हजारों युवा छात्र छात्राओं ने उनके विचारों को जाना। इस अवसर पर उपस्थित युवाओं को सम्बोधित करते हुए जिला प्रभारी कौशलेंद्र सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के मन की बात कार्यक्रम से आम लोगों मे संवाद समबन्ध चेतना जागृति हुई है। 

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने युवाओं के लिए विश्व व देश के अंदर विभिन्न विधाओं मे विस्तारित माहौल तैयार किए जिससे सूचना व संचार ज्ञान के क्षेत्र मे क्रांति आई है।जिससे देश को लाभ मिला है। लोकसभा के प्रमुख प्रभुनाथ चौहान ने कहा कि केन्द्र व प्रदेश सरकारों द्वारा पारदर्शिता से इमानदारी तथा नैतिकता के साथ  कार्य करने की प्रवृत्ति के कारण भ्रष्टाचार पर रोक लगी है ।

सरकार के कार्यो के से लोगों मे विश्वास की भावना जागृत हुई है तथा लोगों के जन जीवन मे सुधार हुआ है। इस अवसर पर कार्यक्रम को क्षेत्रीय मंत्री सरोज कुशवाहा, भाजपा के वरिष्ठ नेता वृजनन्दन सिंह, मंजीत सिंह ने भी सम्बोधित गोविंद उपाध्याय, चंदन बिंद, पवनसुत गुप्ता, अनुज अकेला, मनोज कुशवाहा, आशुतोष राय, विवेकानंद राय, विनोद गुप्ता, मनोज यादव, देवीप्रसाद राय, रंजीत राम, मानवेन्द्र सिंह, नीतीश उपाध्याय, चंदन राजभर, सुनिल सिंह, अभिषेक सिंह, राहुल चौरसिया, लक्ष्मीकांत श्रीवास्तव सहित अन्य तमाम लोग उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad