Today Breaking News

गाजीपुर: बसपा समर्थक ग्राम प्रधानपति की सरेराह गोली मारकर हत्या

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर दुल्‍लहपुर बाजार में मंगलवार की शाम दो बजे युवक दिनेश कुशवाहा (45) की सरेराह गोली मारकर हत्‍या कर दी गई। दिनेश दुल्‍लहपुर थाना के रेहटी मालीपुर ग्राम पंचायत की प्रधान रीता कुशवाहा के पति थे। पुलिस की प्रारंभिक छानबीन के मुताबिक यह घटना ग्राम पंचायत की राजनीतिक रंजिश का परिणाम है। शाम छह बजे समाचार लिखे जाने तक इस सिलसिले में पुलिस को कोई तहरीर नहीं मिली है। दिनेश कुशवाहा बसपा के हार्डकोर कार्यकर्ता थे। 

घटना से गुस्‍साए ग्रामीणों ने दुल्‍लहपुर बाजार स्थित रेलवे क्रासिंग के पास रास्‍ता जाम कर दिया था। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस कप्‍तान डॉ. अरविंद चतुर्वेदी सहित आसपास के थानों की पुलिस फोर्स भी मौके पर पहुंच गई थी। साथ ही बसपा और सपा के नेता भी पहुंचे थे। चश्‍मदीदों के मुताबिक दिनेश कुशवाहा दुल्‍लहपुर बाजार में प्राइवेट टैक्‍सी स्‍टैंड के पास अपनी ग्राम पंचायत के सेक्रेटरी दुर्गेश से उनके घर में बात कर रहे थे। उसी बीच बाईक सवार तीन युवक पहुंचे और दुर्गेश के घर में घुसकर दिनेश के शरीर में ताबड़तोड़ पांच गोलियां उतार दिए। उसके बाद हमलावर युवक चलते बने। 

गोलियों की तड़तड़ाहट के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। दिनेश को जिला अस्‍पताल भेजा गया। जहां चिकित्‍सकों ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया। दिनेश कुशवाहा की हत्‍या से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। लोकसभा चुनाव से पहले पार्टी समर्थक ग्राम प्रधानपति की हत्‍या से बसपा समर्थकों में आक्रोश व्‍याप्‍त है। मौके पर पहुंचने वाले बसपा नेताओं में पूर्व जिलाध्‍यक्ष रामप्रकाश गुड्डू, मन्‍नू अंसारी, सुभाष राम, सिपाही राम, बलराम पटेल आदि के अलावा सपा नेता व जिला पंचायत चेयरमैन प्रतिनिधि विजय यादव, सपा जिलाध्‍यक्ष डॉ. नन्‍हकू यादव, मुन्‍नन यादव आदि भी शामिल थे। बसपा कार्यकर्ताओं के मुताबिक दिनेश कुशवाहा पार्टी के समर्पित कार्यकर्ता थे।
'