Today Breaking News

गाजीपुर: कासिमाबाद में मिनी बैंक संचालक से दो लाख की लूट

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर कासिमाबाद बाजार में मिनी बैंक संचालित करने वाले युवक को शनिवार की शाम बदमाशों ने असलहे के बल पर आतंकित कर दो लाख नगदी, दो लैपटाप और मोबाइल फोन लूट लिया। सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी कर बदमाशों को गिरफ्तार करने का प्रयास शुरू किया, लेकिन कामयाबी नहीं मिली। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

जमापुर निवासी अभिषेक ठाकुर पुत्र लाल मोहन ठाकुर ने तहरीर देते हुए बताया कि वह इंटरनेट जंक्शन नाम से कासिमाबाद में मिनी बैंक चलाता है। शनिवार की देरशाम दुकान बंद करके घर लौट रहा था। वह अपने पास दो लाख नगद रुपयों सहित दो लैपटाप और मोबाइल लिये था। कासिमाबाद- यूसुफपुर मार्ग पर स्थित एक कालेज के सामने बाइक सवार तीन बदमाशों ने उसे घेर लिया और उसकी कनपटी पर पिस्टल सटा दिया।

इसके बाद बदमाशों ने उसके पास मौजूद नगदी समेत अन्य सामानों को लूट लिया। सूचना के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित से बदमाशों का हुलिया पूछा और इलाके में नाकेबंदी की। काफी प्रयास के बाद भी बदमाश पकड़ में नहीं आये। पीड़ित के अनुसार दोपहर में चार की संख्या में लोग उसके दुकान पर आये थे और उन्होंने एटीएम कार्ड से पैसा निकाला था। उसमें से तीन युवक उसे संदिग्ध लग रहे थे। एसओ संतोष सिंह ने बताया कि इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। बदमाशों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा।
'