गाजीपुर: भाजपा उम्मीदवारों को जीताऊंगा - ओमप्रकाश राजभर - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: भाजपा उम्मीदवारों को जीताऊंगा - ओमप्रकाश राजभर

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर सुभासपा और भाजपा में कुछ खिचड़ी पक गई है। सुभासपा लोकसभा चुनाव में भाजपा उम्मीदवारों को जीताने के लिए अपना दमखम लगाएगी। सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं प्रदेश सरकार के कबीना मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने इस आशय की जानकारी खुद दी। शुक्रवार की देर शाम गाजीपुर न्यूज़ टीम से फोन पर बातचीत में एक सवाल पर श्री राजभर ने कहा कि गाजीपुर में केंद्रीय मंत्री मनोज सिन्हा सहित प्रदेश की अन्य सीटों पर भाजपा उम्मीदवारों को जिताया जाएगा। पार्टी के लिए भाजपा ने कोई सीट छोड़ रही है या नहीं। इस पर श्री राजभर ने कहा कि फिलहाल इस मामले में वह कुछ नहीं कहेंगे। 

मालूम हो कि सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने आरक्षण कोटे में अति पिछड़ों व अति दलितों को उचित हिस्सेदारी सहित अन्य कुछ मांगों को लेकर भाजपा नेतृत्व को बीते बुधवार तक अल्टिमेटम दिया था। उसी बीच भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव एवं उत्तर प्रदेश प्रभारी ने स्पष्ट कर दिया था कि सुभासपा से उसका समझौता सिर्फ राज्य स्तर पर है। उनके इस कथन की प्रतिध्वनी यही थी कि लोकसभा चुनाव में भाजपा श्री राजभर की पार्टी के लिए एक भी सीट नही छोड़ेगी। उधर सुभासपा के एक अन्य जिम्मेदार नेता ने नाम न छापने की शर्त पर बताया कि आगे की रणनीति तय करने के लिए लखनऊ में पहली अप्रेल को आपात बैठक बुलाई गई है। 

उस बैठक में पार्टी की कोर कमेटी के सदस्यों सहित सभी मंडल व जिलाध्यक्षों को अनिवार्य रूप से उपस्थित रहने को कहा गया है। सुभासपा का गाजीपुर के अलावा पूर्वांचल के कई जिलों में खासा जनाधार है। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सहित प्रदेश में चार विधायक हैं। सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष का भाजपा के समर्थन में प्रचार अभियान चलाने के बयान की खबर सपा- बसपा गठबंधन के लिए चौंकाने वाली है। हालांकि भाजपा के लोग ओमप्रकाश राजभर के समर्थन में नहीं आने पर अपने स्तर से राजभर समाज में घुसपैठ की तैयारी कर चुके थे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad