Today Breaking News

गाजीपुर: गैस सिलेंडर के लिए उपभोक्ताओं का चक्का जाम

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर गैस सिलेंडर नहीं मिलने से नाराज इंडेन गैस उपभोक्ताओं ने गुरुवार को हंगामा काटा। नगर स्थित तहसील के पास खाली गैस सिलेंडर लेकर जुटे उपभोक्आें ने राजमार्ग पर जाम लगाकर प्रदर्शन किया। सुबह साढ़े पांच बजे से साढ़े सात बजे तक दो घंटे जाम लगाकर सिलेंडर उपलब्ब्ध कराने की मांग। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आक्रोशित लोगों को शांत कराया। गैस एजेंसी संचालक से बात कराई तो दो दिन से लोड नहीं आने की बात बताई।

गुरुवार सुबह जुटे उपभोक्ता नगर स्थित रामजी इंडेन गैस एजेंसी संचालक पर गैस सिलेंडर होने के बावजूद उसे वितरित नहीं करने का आरोप लगाया। पहले गोदाम के बाहर सभी खड़े होकर लोड आने का इंतजार करते रहे। जब उपभोक्ताओं को पता चला कि आज भी सिलेंडर का वितरण नहीं होगा तो मिलकर जाम लगा दिया। सूचना पर पहुंचे दरोगा जगरनाथ यादव ने सभी उपभोक्ताओं को समझा-बुझाकर अपने साथ कुछ उपभोक्ताओं गैस एजेंसी ले आय। यहां एजेंसी संचालक नवीन चंद्र पांडेय से बात की गयी, तो बताया कि दो दिनों से लोड नहीं आया है। इस कारण गैस सिलेंडर मांग के अनुसार वितरित नहीं किया जा सका है। 

इसपर पुलिस ने एजेंसी संचालक को प्रतिदिन गैस की उपलब्धता की जानकारी के लिए एजेंसी के बाहर नोटिस चस्पा करने कहा। और जल्द से जल्द उपभोक्ताओं को गैस सिलेंडर उपलब्ध कराने को कहा। एजेंसी संचालक को समझाने-बुझाने के बाद आक्रोशित उपभोक्ता वापस लौट गए। उपभोक्ताओं ने गैस की किल्लत दूर नहीं होने पर फिर से प्रदर्शन किये जाने की चेतावनी दी। इस दौरान राजमार्ग पर लगभग दो घंटे तक जाम लगे रहने से वाहनों की लंबी कतार लगी रही। इससे यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा।
'